इस बॉलीवुड एक्टर ने ”Salman Khan” को कहा ”तुम्हारा स्टारडम अब खत्म हो गया है ”

1 min


Kamaal R Khan ने किया Salman Khan के लिए किया ट्वीट कहा -”लोग आपसे ज्यादा मुझे प्यार करते है”

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) हमेशा अपने ट्वीट के वजह से सुर्ख़ियों में रहते है। वो अक्सर बॉलीवुड एक्टर , एक्ट्रेस ,और सामाजिक मुद्दे पर अपनी बे-धड़क राय देते है। हाल ही में कमाल आर खान ने बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (Salman Khan)के लिए कुछ ऐसा ट्वीट किया है जो तेज़ी से वायरल हो रहा है।



salman khan ,kamaal r khan

Source – imdb

सलमान खान (Salman Khan) पर हमेशा निशाना साधने वाले बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने उन्हें लेकर फिर एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में भी उन्होंने हमेशा की तरह बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान (Salman Khan) पर तंज कसा है उनका यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, उनके इस ट्वीट पर फैन्स के खूब रिएक्शन आ रहे है। कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने इससे पहले बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) शो को लेकर भी बीते दिनों सलमान खान पर निशाना साधा था।



कमाल आर खान ने सलमान खान पर किया ट्वीट


कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने ट्वीट में लिखा: “भाई सलमान खान (Salman Khan) लगभग 34 हजार लोगों ने इस सर्वे पर वोट दिया है और 56 प्रतिशत लोगो ने मुझे आपसे ज्यादा ईमानदार बताया है। मतलब ये लोग आपसे ज्यादा मुझे प्यार करते है , आपका स्टारडम खत्म हो गया भाई.” कमाल आर खान ने बीते दिनों ट्वीट के जरिए एक सर्वे किया था उसी को आधार बनाकर उन्होंने सलमान खान पर निशाना साधा है, बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब उन्होंने सलमान खान पर तंज कसा है, इससे पहले कई मौकों पर वो उनके खिलाफ ट्वीट कर चुके है। कमाल आर खान के इस ट्वीट पर बहुत लोग अपना रेस्पॉन्स दे रहे है।



फिल्म ‘देशद्रोही’ से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले कमाल आर खान उर्फ केआरके (KRK) ने टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 3’ में भी खूब सुर्खियां बटोरीं थी। इससे अलग कमाल आर खान सोशल मीडिया पर अकसर सामाजिक मुद्दों पर अपनी राय पेश करते है। इसके साथ ही वह बॉलीवुड फिल्म से जुड़ा सर्वे और उनका रिव्यू भी करते है। खास बात तो यह है कि कमाल आर खान का ट्ववीट खूब वायरल भी होता है।

और पढ़ेंः जानिए बॉलीवुड के ऐसे कलाकारों के बारे में जो अपने किरदारों के लिए अधिक जानें जाते है


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये