‘दिल देके देखो‘ में कमल को लेकर हुई गलतफहमी, उसे समझ बैठे अपराधी ‘चिकना कातिल’

1 min


सोनी सब के ‘दिल देके देखो‘ में एक रोमांचक ट्विस्ट आने वाला है। नया शादीशुदा जोड़ा, कमल और सिमरन, अपनी प्यारभरी जिंदगी में कई सारी परेशानियों का सामना कर रहे हैं। अब उनका सामना एक अपराधी से होने वाला है, जिसने उनकी कॉलोनी में आतंक मचा रखा है।

‘चिकनाकातिल’ नाम का एक खतरनाक अपराधी भाग गया है और उनकी कॉलोनी के आस-पास के लोगों को अपना निशाना बना रहा है। लोगों पर हमला करने का उसका तरीका काफी अलग है, पहले वह लोगों को लूटता है, उनकी छोटी उंगली काट देता है। साथ ही अपने शिकार की आधी मूंछ उड़ा देता है। उसके खास शिकार होते हैं, नौजवान और नये शादीशुदा जोड़े। इस बात को जानते हुए राहुल (अभिषेक बजाज) बहुत डर जाता है और उसे लगता है कि अब अगला शिकार वही बनने वाला है। कहानी में एक और नया ड्रामा जुड़ जाता है, जब कमल (अमित टंडन) को लोग चिकनाकातिल समझ लेते हैं, क्योंकि उसका चेहरा उस अपराधी से काफी मिलता-जुलता है। परिवार के लोगों को कमल पर शक होता है, क्योंकि पिछली कुछ रातों से वह चुपके से घर से कहीं बाहर निकल जाता है। इसलिये, सब उसे ही अपराधी समझने लगते हैं।

क्या असली चिकनाकातिल पकड़ा जायेगा? क्यों कमल रात के समय चुपके-चुपके बाहर निकल जाता है?

इस ट्रैक के बारे में बताते हुए, कमल का किरदार निभा रहे अमित टंडन ने कहा, ‘‘कमल के सामने कई सारी मुसीबतें और चुनौतियां हैं, क्योंकि कॉलोनी में हर कोई उसे ही अपराधी चिकनाकातिल मान रहा है। इस ट्रैक का सबसे दिलचस्प हिस्सा वह है, जब कमल खुद को बेगुनाह साबित करता है। मैं इस नये लुक और किरदार को लेकर काफी खुश हूं। साथ ही यह नाम अपने आप में बहुत मजेदार है। मैं इसमें डबल रोल निभा रहूं हूं। जब कोई एक ही समय में दो भूमिकायें निभा रहा होता है तो वह हमेशा ही मजेदार होता है। यह बहुत ही लोटपोट कर देना वाला ट्रैक है। मुझे उम्मीद है कि दर्शक मेरे इस अलग लुक को पसंद करेंगे।’’ चिकनाकातिल को देखने के लिये देखिये, दिल देके देखो, सोमवार-शुक्रवार, रात 10.30 बजे, केवल सोनी सब पर!


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये