13 साल साथ रहने के बाद अलग हुए गौतमी और कमल हासन

1 min


अभिनेता कमल हासन और अभिनेत्री गौतमी तड़ीमल्ला 13 साल साथ रहने के बाद अलग हो गए हैं। इस बात की जानाकारी गौतमी ने अपने ब्लॉग पर दी है गौतमी ने मंगलवार लिखे ब्लॉग पोस्टर को जिंदगी और फैसले का टाइटल दिया है।

गौतमी ने ब्लॉग पोस्ट में लिखा है कि ‘उन दोनों के रास्ते ऐसे मोड़ पर पहुंच चुके हैं जहां पर साथ नहीं चला जा सकता.’ गौतमी के मुताबिक उन्होंने पिछले दो साल में चीजों से तालमेल बिठाए रखने के लिए बहुत कोशिश की. गौतमी ने अलग होने की खबर को अपने लिए दिल टूटने वाली बताया. लेकिन साथ ही कहा कि वो अलगाव की खबर को इसलिए सार्वजनिक नहीं कर रही हैं कि उन्हें किसी हमदर्दी की जरूरत है या वो इसके लिए कमल हासन को कोई दोष नही देना चाहती हैं।

गौरतलब है कि 48 वर्षीय गौतमी तडिमल्लाी और 61 साल के कमल हासन पिछले करीब 13 साल से साथ रह रहे थे। इन दोनों ने ‘अपूर्व सहोदरारगल’ फिल्म  में साथ काम किया। पिछली बार ये दोनों 2015 की ‘पापनाशम’ में साथ दिखे थे। गौतमी का बिजनेसमेन संदीप भाटिया से 1999 में तलाक हुआ था जिनसे उनकी एक बेटी भी है। दूसरी ओर कमल हासन का दो बार विवाह हुआ। पहली शादी उन्होंने 1978 में नृत्यांगना वाणी गणपति से की थी जो 10 साल चलने के बाद टूट गई दूसरी शादी उन्होंने अभिनेत्री सारिका से 1988 में की जिनसे उनकी दो बेटियां, श्रुति और अक्षरा हैं।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये