”Kamal Haasan” ने तीनों मृतकों के परिवार को एक करोड़ रुपए आर्थिक मदद देने का किया ऐलान

1 min


kamal haasan

Kamal Haasan Indian 2 के सेट पर हुए हादसे में मृतकों के परिवार के लिए एक करोड़ की आर्थिक मदद करेंगे

कमल हासन(Kamal Haasan) की अपकमिंग फिल्म ‘इंडियन 2’ की शूटिंग के लिए सेट तैयार करने के दौरान एक दर्दनाक हादसा हुआ था। जिसमें फिल्म के असिस्टेंट डायरेक्टर समेत 3 लोगों की मौत हो गई थी। हादसे में करीब 10 लोग घायल हुए थे। चेन्नई में ये हादसा उस वक्त हुआ जब सेट का निर्माण कार्य चल रहा था और अचानक से एक क्रेन सेट पर गिर गई।जिस वक्त ये हादसा हुआ तो उस वक्त ‘इंडियन 2’ फिल्म के डायरेक्टर शंकर घटनास्थल के बिल्कुल नज़दीक ही काम कर रहे थे। लेकिन गनीमत रही कि वो इस हादसे में बाल-बाल बच गए।

इस दर्दनाक हादसे में मधु (डायरेक्टर शंकर के पर्सनल डायरेक्टर), कृष्णा (असिस्टेंट डायरेक्टर) और एक स्टाफर चंद्रन को अपनी जान गंवानी पड़ी है। वहीं इस हादसे में कई लोग घायल भी हुए थे, जिन्हे तुरंत नजदीक के अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां उनका इलाज चल रहा है। वहीं जैसे ही इस हादसे की जानकारी एक्टर कमल हासन(Kamal Haasan) को हुई तो वो भी तुरंत चेन्नई स्थित इस सेट पर पहुंचे और साथ मिलकर घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

एक करोड़ की करेंगे आर्थिक मदद


‘Kamal Haasan indian 2 के सेट पर बुधवार को हुए हादसे में मारे गए तीन यूनिट मेंबर्स को फिल्म की लीड कास्ट ने श्रद्धांजलि दी है। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के अनुसार, कमल हासन(Kamal Haasan) ने तीनों मृतकों के परिवार को एक करोड़ रुपए आर्थिक मदद देने का ऐलान किया है। इसके अलावा वे लगातार गंभीर रूप से घायल यूनिट मेंबर्स की खबर भी ले रहे हैं।

कमल हासन ,रकुल प्रीत सिंह और काजल अग्रवाल ने किया ट्वीट



कमल हासन (Kamal Haasan) ने ट्वीट करते हुए कहा – मुझे अपने तीन साथियों को खोने का दुख है। मुझसे कहीं ज्यादा दुख उनके परिवारों को होगा और मैं भी उनके दुख में भाग लेता हूं। आईएएनएस के मुताबिक एक्टर ने बताया कि उन्होंने घायल साथियों का इलाज कर रहे डॉक्टर्स से बात की है। सभी को बेहतर इलाज मिल रहा है, उम्मीद है कि वे जल्द ठीक हो जाएंगे।

काजल अग्रवाल (Kajal Agarwal)ने कहा कि, इस दुख को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता, मेरे साथियों कृष्णा, चंद्रन, मधु का अचानक जाना दुखद है। उनके परिवारों के साथ मेरी संवेदनाएं हैं, भगवान उन्हें शक्ति दे।

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh)ने कहा कि, मेरी फिल्म के सेट पर हुए हादसे से मैं हैरान हूं, मैं नहीं जानती कि इस नुकसान की भरपाई कैसे हो पाएगी। भगवान उनके परिवार को ताकत दे।

”इंडियन 2”में करेंगे 90 साल के शख्स का किरदार

कमल हासन(Kamal Haasan) ‘इंडियन 2’ में एक 90 साल के शख्स के रोल में नज़र आएंगे। ये करप्शन की स्टोरी पर बेस्ड फिल्म होगी जिसमें कमल हासन भ्रष्टाचार से लड़ते हुए नज़र आने वाले हैं। फिल्म में कमल हासन(Kamal Haasan) के अलावा ,काजल अग्रवाल(Kajal Agarwal) ,प्रिया भवानी शंकर (Priya Bhavani Shankar),सिद्धार्थ(Sidharth) ,रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh)अहम भूमिका में नज़र आएंगे।

और पढ़ेंः जानिए बॉलीवुड के ऐसे कलाकारों के बारे में जो अपने किरदारों के लिए अधिक जानें जाते है


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये