कमल हासन ने फहाद फासिल की फ़िल्म ‘सीयू सून’ का ट्रेलर किया रिलीज़!

1 min


अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने आज अपनी डायरेक्ट-टू-डिजिटल मलयालम फिल्म ‘सीयू सून’ का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया है जिसे सबसे पहले कमल हासन द्वारा परिचित करवाया गया है। ‘सीयू सून’ का मलयालम में वैश्विक स्तर पर प्रीमियर 1 सितंबर, 2020 में अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर किया जाएगा। महेश नारायण द्वारा निर्देशित, सीयू सून में फहाद फासिल, रोशन मैथ्यू और दर्शना राजेंद्रन प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

‘सीयू सून’ का निर्देशन और एडिटिंग महेश नारायणन द्वारा की गई है, जिसमें साबिन उरलिकंडी द्वारा सिनेमैटोग्राफी है। फहाद इस फिल्म के साथ दूसरी बार महेश के साथ सहयोग कर रहे है जिसने दर्शकों को अधिक प्रत्याशित कर दिया है।

इस अनोखी व रोंगटे खड़े कर देने वाली थ्रिलर को पूरी तरह से लॉकडाउन के दौरान शूट किया गया है और 1 सितंबर 2020 में अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर विश्व स्तर पर प्रीमियर के लिए तैयार है।

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा,”Think you know everything about someone? Think again.

#CUSoonOnPrime on September 1.

@maheshNrayan
#FahadhFaasil
@roshanmathew22
#DarshanaRajendran #SabinUralikandi @GopiSundarOffl @kunal_rajan @_VishnuGovind”

https://mobile.twitter.com/PrimeVideoIN/status/1298145819527274496

ट्रेलर को दुनिया के सामने पेश करते हुए, कमल हासन ने अपने सोशल मीडिया पर साझा किया,”Dearest
@maheshNrayan #FahadhFaasil and C U Soon team, wishing you all the best for the premiere of #CUSoonOnPrime on September 1 on @PrimeVideoIN”

https://mobile.twitter.com/ikamalhaasan/status/1298145825638330368

अदिति राव हैदरी और जयसूर्या अभिनीत सूफियम सुजातयम के सफल विश्व प्रीमियर के बाद, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो द्वारा हाल ही में मलयालम फिल्म सीयू सून के डायरेक्ट-टू-सर्विस वर्ल्ड प्रीमियर की घोषणा की गयी थी। फ़िल्म के ट्रेलर में रोमांचकारी कहानी की झलक देखने मिल रही है जो आपको रिलीज़ के प्रति अधिक जिज्ञासु कर देगा।

‘सीयू सून’ केरल के एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर के बारे में एक मनोरंजक ड्रामा है, जिसे उसके परिवार द्वारा दुबई में स्थित चचेरे भाई की लापता मंगेतर को खोजने में मदद करने का जिम्मा सौंपा गया है, क्योंकि वह अपने पीछे एक वीडियो सुसाइड नोट छोड़ कर गयी है। यह फीचर फिल्म लॉकडाउन के दौरान नियंत्रित और प्रतिबंधित वातावरण में फोन के साथ शूट की गई है।

ट्रेलर लिंक:


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये