‘इंडियाज़ बेस्ट ड्रामेबाज़’ में श्रीदेवी की याद में कमल हासन ने गाया ‘सुरमयी अंखियों मे’  

1 min


भारत में एक्टिंग के एकमात्र रियलिटी शो ज़ी टीवी के ‘इंडियाज़ बेस्ट ड्रामेबाज़‘ ने इस सीजन में एक बार फिर अपने जबर्दस्त टैलेंट से दर्शकों का दिल जीत लिया है। इन नन्हें ड्रामेबाज़ों ने अपनी मासूम शरारतों और अभिनय कुशलता से दर्शकों को बांध लिया है। इसके अलावा तीनों जजों – हुमा कुरैशी, विवेक ओबेरॉय और ओमंग कुमार के बीच दिलचस्प केमिस्ट्री और होस्ट्स – शांतनु माहेश्वरी और विघ्नेश पांडे की मस्ती-भरी जुगलबंदी ने इस शो में दर्शकों की दिलचस्पी और बढ़ा दी है। जहां इस शो के टॉप 12 प्रतिभागी अपने धमाकेदार एक्ट्स से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं, वहीं इस वीकेंड लीजेंडरी एक्टर कमल हासन इस शो के सेलिब्रिटी गेस्ट होंगे। ये सुपर स्टार अपनी आगामी फिल्म ‘विश्वरूपम 2‘ को प्रमोट करने अपनी को-स्टार पूजा कुमार के साथ ‘इंडियाज़ बेस्ट ड्रामेबाज‘ के सेट पर पहुंचे।

जहां ये सभी सुपर टैलेंटेड बच्चे अपने जोरदार एक्ट्स से सेलिब्रिटी गेस्ट और मेंटर्स का मनोरंजन करते नजर आए, वहीं प्रतिभागी हर्षराज लकी और शिभांगी की परफॉर्मेंस ने कमल हासन को भावुक कर दिया और उनकी आंखों से आंसू छलक पड़े। इन प्रतिभागियों ने कमल हसन और स्वर्गीय अभिनेत्री श्रीदेवी जी की यादगार फिल्म सदमा को रीक्रिएट किया। इस एक्ट ने इतनी सारी यादें ताजा कर दीं कि कमल हासन बेहद भावुक हो गए।

अपनी को-स्टार श्रीदेवी को याद करते हुए कमल हासन ने कहा, ‘‘ये भावनाएं व्यक्त बेहद मुश्किल भरा काम है। मैं उनसे तब मिला था जब वे 15 साल की थीं और मैं 20 साल का था। मैं उन्हें बहुत तंग करता था लेकिन साथ ही उनका बहुत ख्याल भी रखता था। हम दोनों ने कई फिल्मों में प्रेमियों की भूमिकाएं निभाई हैं। बहुत सारे लोग यह मान बैठे थे कि हम लोग रियल लाइफ में भी लवर्स हैं जबकि सच इसके बिल्कुल उलट था, क्योंकि हम दोनों के बीच भाई-बहन जैसे संबंध थे। बहुत से भाई-बहन स्कूल के फंक्शन या धार्मिक समारोह में राधा-कृष्ण की भूमिका निभाते हैं और हम भी वैसे ही राधा-कृष्ण थे। दरअसल, श्रीदेवी के साथ मेरा संबंध वैसा ही था, जैसा फिल्म ‘सदमा‘ में हमारे बीच था। इसके बाद श्रीदेवी की याद में कमल हासन ने फिल्म सदमा का सदाबहार गीत ‘सुरमयी अंखियों में‘ भी गाया और उन्होंने यह गाना श्रीदेवी को समर्पित किया। ऐसे ही बहुत-से दिलचस्प पलों और बेमिसाल परफॉर्मेंस के लिए देखिए ‘इंडियाज़ बेस्ट ड्रामेबाज़‘, इस शनिवार और रविवार रात 9 बजे, सिर्फ ज़ी टीवी पर !

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये