कमल हासन ने तमिलनाडु सीएम पर साधा निशाना कहा – ‘जब से बैठे हैं, तब से कुर्सी पर ही…

1 min


तमिलनाडु कमल हासन

अभिनेता कमल हासन ने तमिलनाडु सीएम पर साधा निशाना कहा – आप किस बात का इंतज़ार कर रहे हैं ?

देश में कोरोना वायरस संक्रमितों के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। इसी के चलते अब केंद्र सरकार लॉकडाउन की अवधि 14 अप्रैल से आगे बढ़ाने पर विचार कर रही है। मगर इससे पहले ही कई राज्यों ने एहतियात बरतते हुए लॉकडाउन बढ़ाने का फैसला ले लिया है। ओडिशा, राजस्थान, पंजाब के बाद महाराष्ट्र, पश्चिम बंगाल और तेलंगाना जैसे पांच राज्यों ने लॉकडाउन को 30 अप्रैल तक बढ़ाने का फैसला लिया है। कई अन्य राज्य भी इस पर विचार कर रहे हैं। लेकिन इस बीच अभिनेता कमल हासन ने तमिलनाडु के सी एम एडपाडी के पलनीस्वामी पर निशाना साधा है। और उन्होंने तमिलनाडु में लॉकडाउन बढ़ाने की मांग की है।

तमिलनाडु सी एम पर साधा निशाना

तमिलनाडु सीएम कमल हासन

Source – Twitter

कमल हासन ने लॉकडाउन बढ़ाने को लेकर एक ट्वीट किया है। उन्होने लिखा, ‘जब दूसरे राज्यों के मुख्यमंत्री अपने राज्य में लॉकडाउन का फैसला ले रहे हैं। तो मेरे माननीय मुख्यमंत्री आप किस बात का इंतजार कर रहे हैं? अपने गुरु की वाणी का? मेरी आवाज जनता की तरफ से उठी है। जागिए सर, जब से बैठे हैं, तब से कुर्सी पर ही बैठे हैं।’

कमल हासन ने राज्य सरकार के फैसले की आलोचना

तमिलनाडु सीएम कमल हासन

Source – Twitter

इसके अलावा कमल हासन ने गैर-सरकारी संगठनों को तमिलनाडु में गरीबों को आवश्यक वस्तुएं वितरित करने से रोकने के राज्य सरकार के फैसले की भी आलोचना की है। हासन ने कहा कि तमिलनाडु के पड़ोसी राज्य गैर-सरकारी संगठनों, युवाओं और सेवानिवृत्त डॉक्टरों की मदद लेना चाहते हैं, लेकिन तमिलनाडु ऐसे प्रयासों को बाधित कर रहा है।

केरल पुलिस की तारीफ में किया था ट्वीट

तमिलनाडु सीएम कमल हासन

Source – Twitter

इसके पहले एक पुलिस कर्मी का वीडियो शेयर करते हुए कमल ने लिखा था- “बहुत बढ़िया …. केरल पुलिस मुझे खुशी है कि वर्दीधारी एक पुलिसकर्मी में गायन प्रतिभा भी है। मैं एक संवेदनशील और विचारशील विचार के साथ आने के लिए पुलिस विभाग के उच्च अधिकारियों को बधाई देता हूं।” मेरा सलाम !

और पढ़ेंः प्रोड्यूसर जैकी भगनानी ने अक्षय कुमार को बताया अपना इंस्पिरेशन, ट्विटर पर उनकी बातचीत जीत लेगी आपका दिल


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये