रिलीज़ हुई कमल हासन की विश्वरूपम 2 एक दिन में चल रहे 4500 शो

1 min


विश्वरूपम की रिलीज़ के पांच साल बाद कमल हासन की बहुत प्रतीक्षित फिल्म की अगली कड़ी आज रिलीज़ हो चुकी है। फिल्म ने भारतीय और विदेशी प्रीमियर से काफी सकारात्मक समीक्षा हासिल की है। लोगों को उलगानायागन के प्रदर्शन काफी पसंद आया है। कमल हसन की फिल्म विश्वरूपम 2 जिसे हिंदी में विश्वरूपम के रूप में डब किया गया है. बहुभाषी एक्शन-थ्रिलर अमेरिका सहित कुछ विदेशी देशों में एक विशेष स्क्रीनिंग स्थापित करने के लिए तैयार है। आपको बता दें की इस फिल्म के एक दिन में 4500 शो चल रहे है यानी इतने सालों बाद भी कमल हासन का जलवा बरकरार है।

फिल्म की कहानी काफी दिलचस्प है

विश्वरूपम के पर्वतारोहण दृश्य ने विसम अहमद कश्मीरी (कमल हासन) को एक सॉलिड-स्पाई के रूप में दिखाया गया, जो न्यूयॉर्क में आतंकवादी हमले को रोकता था। हमले का निर्माण उमर कुरेशी (राहुल बोस) ने किया था, जिन्होंने अंतिम दृश्य में पुलिस को हटा दिया था।

विसम और उमर की एक फ्लैशबैक कहानी है जहां पूर्व तमिल जिहादी के रूप में छिपी हुई अल-कायदा में शामिल हो जाती है। वह अपनी गतिविधियों के बारे में भी सीखता है और अपनी बुरी योजनाओं को नष्ट कर देता है। छत में, खलनायक भारतीय जासूसी के खिलाफ बदला लेना चाहता है। उमर स्वतंत्रता दिवस पर भारत में आतंकवादी हमले की योजना बनाना चाहता है। भारत पर हमला करने के लिए उमर की रणनीति और कैसे विसम ने अपने राष्ट्र की रक्षा की कहानी की क्रुक्स बनाई।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये