‘दस का दम’ के सेट पर सलमान खान के लिए फैशन आइकन बने कमल हासन

1 min


दस का दम- दमदार वीकेंड जो अब हर शनिवार और रविवार को सोनी एंटरटेनमेंट टेलीवीजन पर आएगा, उसमें कमल हसन अपने प्रिय दोस्त और शो के होस्ट सलमान खान के साथ साथ करन पटेल और शिल्पा शिंदे से एक प्रतिभागी के रूप में मुलाक़ात करेंगे. सदाबहार कलाकार कमल हासन जो अब तक दो सौ से अधिक फिल्मों में काम कर चुके हैं, उनकी तारीफ़ दमदार होस्ट ने फिल्म एक दूजे के लिए के लिए की.

कमल हासन ने किया सलमान को प्रेरित

सलमान ने बताया कि कमल हासन किस तरह उनके लिए स्टाइल आइकन हुआ करते थे और उन्हें बहुत अच्छा लगता था जिस तरह से कमल हासन अपनी शर्ट को एक दूजे के लिए में कमर के अंदर दबाते थे. यह सदाबहार अभिनेता होस्ट के लिए एक प्रेरणा रहे थे और उन्होंने ही सलमान को और कड़ी मेहनत करने के लिए प्रेरित किया. शिल्पा शिंदे जिन्हें यह यकीन ही नहीं हो रहा था कि वे कमल हासन के सामने खड़ी हैं और उन्होंने कमल हासन से सत्यम शिवम सुन्दरम गाने का अनुरोध किया, जैसे ही सलमान खान ने यह बताया कि कमल हासन केवल एक अभिनेता ही नहीं बल्कि एक शानदार गायक भी है.

Karan Patel, Salman Khan, Kamal Hassan, Shilpa Shinde
Karan Patel, Salman Khan, Kamal Hassan, Shilpa Shinde

सेट से सोर्स ने बताया कि “लाखों और करोड़ों लोग सलमान खान की तरफ उनके डैशिंग स्टाइल और अभिनय के लिए देखते हैं. मगर कम ही लोगों को पता है कि वे तो कमल हासन के फैन हैं. जब सलमान खान ने पहली बार कमल हसन की फिल्म देखी थी तभी से वे उनके शर्ट पहनने के स्टाइल के दीवाने हो गए और वे उसी तरह शर्ट दबाया करते थे,  जिस तरह कमल हसन ने फिल्म में शर्ट दबाई थी.”

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये