‘Kamya punjabi’ ने की अपने बॉयफ्रेंड ‘ Shalabh dang ‘से शादी ,तस्वीरें हो रही है वायरल …

1 min


‘Kamya punjabi’ ने की अपने बॉयफ्रेंड  ‘ Shalabh dang ‘से शादी ,तस्वीरें हो रही है वायरल …

हाइलाइट्स :

1. Kamya Punjabi ने की 40 साल की उम्र में शादी
2. हल्दी की तस्वीरें की शेयर
3. मेहँदी में लग रही थी कमाल
4. पहले भी हो चुकी है शादी

1. काम्या पंजाबी ने की 40 साल की उम्र में शादी

काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi)टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस ने 40 साल की उम्र में  अपने बॉयफ्रेंड शलभ दांग(Shalabh Dang) से शादी कर ली है। काम्या और शलभ की शादी की पहली तस्वीर सामने आ गई है । इन तस्वीरों में शलभ और काम्या एक-दूसरे को जयमाला पहनाते हुए नजर आ रहे हैं । वहीं कुछ तस्वीरों में काम्या और शलभ सोफे पर बैठे दिख रहे हैं । शादी की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं ।

View this post on Instagram

Made for each other ❤️😘♥️🤗 Beautiful both 😍😍😍💞💞 @shalabhdang @panjabikamya . . . . . . . . #kamyapunjabi #kasha #shubhmangalkasha #shalabhdang #beauty #bride #sweetcouple #relationshipgoals #couplegoals💑 #explore #red #beautiful #kamyapanjabi #kpismagic

A post shared by "kp&ShD are magic"💛🌛 (@kamya.aara) on

काम्या (Kamya Punjabi)ने शादी में गोल्डन और रेड कलर का लहंगा पहना । वहीं शलभ दांग(Shalabh Dang) गोल्डन कलर की शेरवानी पहने नजर आए । काम्या की शादी की रस्में माता की चौकी से शुरू हुई थीं । इसके बाद एक के बाद एक रस्में हुईं, जिनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं । माता की चौकी के बाद काम्या ने बैचलर पार्टी भी दी थी।

इसके बाद इस कपल ने गुरुद्वारे में सगाई की थी । काम्या (Kamya)और शलभ दांग (Shalabh Dang) की सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की गई थीं। सगाई में सिर्फ कुछ करीबी रिश्तेदार ही शामिल हुए थे। इस दौरान काम्या क्रीम और ब्लू कलर का शरारा पहने नजर आई थीं। वहीं शलभ ब्लू कलर के पजामा कुर्ते में दिखे थे।

2. हल्दी की तस्वीरें की शेयर

काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) अपने फैंस से अपनी शादी की ख़ुशी शेयर कर रही है। काम्या ने पहले अपनी सगाई ,माता की चौकी ,बैचलर्स पार्टी की फोटोज़  शेयर की थी। रविवार को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की है। हल्दी और मेहँदी दोनों का फंक्शन 9 फरवरी को ही रखा गया था। हल्दी में सिर्फ परिवार वाले और करीबी दोस्त शामिल हुए थे। काम्या ने हल्दी में येलो कलर का सूट पहना है जिसमें वह काफी खूबसूरत दिख रही हैं। काम्या के चेहरे पर शादी की खुशी साफ दिख रही है।

3. मेहँदी में लग रही थी कमाल

रविवार रात काम्या (Kamya Punjabi) की मेहंदी सेरेमनी हुई। जिसमें टीवी इंडस्ट्री के कई सितारे देखने को मिले। मेहंदी सेरेमनी के दौरान काम्या बेहद खुश नजर आईं। काम्या पति शलभ दांग (Shalabh Dang) के साथ जमकर थिरकते हुए नजर आईं। इस दौरान काम्या ने नीले रंग का लहंगा पहना था। काम्या ने इसके साथ खूबसूरत और डेलीकेट सी स्टेंटमेंट ज्वैलरी पहनी थी। वहीं उनकी मरमिड साइड ब्रैड ने उनके लुक पर चार चांद लगा दिए। शलभ ने इस खास मौके के लिए काले रंग का बंधगला सूट पहना हुआ था। दोनों ही इस मौके पर काफी खुश नजर आ रहे थे।

4. पहले भी हो चुकी है शादी

बता दें कि काम्या ने इससे पहले बंटी नेगी से शादी की थी, लेकिन शादी के 10 साल बाद दोनों का तलाक हो गया था। दोनों की बेटी है आरा जो सौम्या के साथ ही रहती है। हालांकि सौम्या के जो बॉयफ्रेंड हैं उनका भी 10 साल का बेटा है।

काम्या की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह इन दिनों सीरियल ‘शक्ति अस्तित्व के एहसास की’ में नजर आ रही हैं।

ये भी पढ़ें- Salman Khan ने पाकिस्तानी ऑर्गनाइजर के मुंह पर मारा तमाचा

Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये