सिद्धार्थ को मिला काम्या पंजाबी का सपोर्ट, इसी के चलते काम्या ने दिया देवोलीना को करार जवाब!

0

जैसाकि सबको पता है कि इन दिनों ‘बिग बॉस 13‘ के घर में जबरदस्त हंगामा चल रहा है। सबसे ज्यादा सिद्धार्थ शुक्ला सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बने रहते है। इसी के चलते इस रियालिटी शो में देवोलीना सिद्धार्थ शुक्ला पर इस कदर गुस्सा हुई कि वह सिद्धार्थ पर चिल्लाई साथ ही साथ उनको गालियां भी दी। देवोलीना सिद्धार्थ की इस बात पर गुस्सा थी कि सिद्धार्थ घर में कोई काम क्यों नही करते है। वह कमचोर है और वह हमेशा बातों का बतंगड़ ही बनाते है। तभी भी सब घरवाले उनका सपोर्ट करते है।

- Advertisement -

शो में दिखाया गया था कि देवोलीना बाथरूम में अपना गुस्सा निकाल रही थी। देवोलीना सिद्धार्थ को काफी बुरा भला कहे रही है। देवोलीना के द्वारा कहे गए शब्द काम्या पंजाबी को बिल्कुल पसंद नही आए, इसी के चलते हुए काम्या ने देवोलीना को एक करार जवाब दिया है। सोशल मीडिया पर काम्या पंजाबी ने ट्वीटर के जारिए ट्वीट कर लिखा है कि- ”अरे बिग बॉस 13 के वासियों कुछ तो नया कर लो. सिद्धार्थ शुक्ला ने कितने अंडे खाए? सिद्धार्थ कितना काम करता है? किससे कपड़े पैक करवाता है? कितना आलसी है, मगरमच्छ है और ना जाने क्या-क्या है… भाइयों जो भी है बस वही है अब तक.”  इस ट्वीट के माध्यम से काम्या सिद्धार्थ का सपोर्ट करती नजर आ रही है।

क्या देवोलीना ने साधा सलमान खान पर निशाना

- Advertisement -

इसी के चलते, इससे पहले के शो में भी देवोलीना कैमरों के सामने सिद्धार्थ पर कमेंट कर अपना गुस्सा निकल रही थी। देवोलीना सिद्धार्थ पर गुस्सा निकालते हुए कहा था ”कुछ काम नहीं करता. दिन भर पड़ा रहता है. मगरमच्छ. तब भी इनको ही सपोर्ट करना है. लॉजिकल कहा जाता है.” इसी के साथ उन्होंने सलमान खान पर निशाना साधा था कि सलमान सिद्धार्थ को कुछ नही कहते है हमेशा सभी घरवालों को डांटते है और गलतियां निकालते है। इस बात पर भी काम्या ट्वीट करती है और अपने दुसरे ट्वीट में कहती है कि ओह, देवोलीना ने कैमरा में देखकर जो कहा वो सलमान खान के लिए था सही?

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

- Advertisement -

Leave a Reply