चार बार नेशनल अवॉर्ड जीतने वाली थलाइवी की फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज

1 min


थलाइवी

अभिनेत्री कंगना रनौत की मच अवेटेड फिल्म “थलाइवी” का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म के ट्रेलर को दो भाषाओं (हिंदी और तामिल) में रिलीज किया गया।ट्रेलर में कंगना के अलग अलग शेड्स देखने को मिलेंगे जिसमें वो एक अदाकारा के साथ पॉलिटिशियन के किरदार में नज़र आएँगी।

फिल्म की कहानी एक आम लड़की के एक्ट्रेस बनने के बाद तमिलनाडु की सीएम बनने की हैं। इस दौरान तमिल नाडु की महिला सीएम होने के कारण उन्हें जो परेशानियों का सामना करना पड़ा वो दिखाया गया। हर चुनौती का सामना कर वो तमिलनाडु के लोगों की जरूरतों को पूरा करती है।

बात करें कंगना के एक्टिंग की तो वो काफी शानदार है। उन्होंने अभिनेत्री और पॉलिटिशियन, दोनों की किरदार में खुद को बखूबी ढाला है। उनका स्क्रीन प्रजेंस बेहतरीन हैं। वहीं उनके डायलॉग्स डेलिवरी बहुत इम्पैक्टफुल है।

फिल्म 23 अप्रैल को सिनेमा घरों में रिलीज़ होगी। फिल्म को साउथ इंडियन डायरेक्टर विजय ने डायरेक्ट किया है। फिल्म की कहानी दिवंगत नेता जयललिता के जीवन पर आधारित है।

एक अभिनेत्री से सीएम बनने की कहानी दिखाई गई है जिन्होंने तमिलनाडु के लोगों के लिए काफी कुछ किया था। वहां लोग उन्हें “अम्मा” कहकर पुकारते थे।

साल 2016 में 5 दिसंबर को जयललिता का निधन हो गया था जिसके बाद तमिलनाडु में कई दिनों तक लोग शोक में थे। वहीं उनके जीवन पर आधारित इस फिल्म को लेकर लोग काफी एक्साइटेड हैं।


Pragati Raj