26 जुलाई के दिन आपकी राय लेने और जजमेंटल बनाने आ रहे हैं, कंगना रनौत और राजकुमार राव

1 min


Kanagana-Ranaut---Rajkummar-Rao-ask-you-to-shave-the-opinions-and-come-be-Judgementall-on-July-26th-!

जजमेन्टल है क्या के निर्माताओं का मानना है कि एक एक्टर के लिए किसी ऐसे किरदार को निभाने के लिए बहुत साहस चाहिए जो पागलपंती से भरा, ट्विस्ट् और कॉम्प्लेक्स का मिश्रण हो। जबकि बॉबी एक इंसान के क्रेज़ी साइड को दिखाता है, जिसे केशव ने निभाया है जो असल में थोड़ा परफेक्ट और नार्मल है। निर्देशक प्रकाश कोवेलमुडी कहते हैं, “जब हमने पहली बार पटकथा सुनी, तो हम जानते थे कि बॉबी एक ऐसा किरदार था, जिसे एक ऐसे अभिनेता की ज़रूरत थी, जो बिना रुके पागलपन की हदों को पार कर जाए। आपको इस तरह के क्रेजी और कॉम्प्लेक्स कैरेक्टर को निभाने के लिए असल जिंदगी में कुछ निश्चित ठोकरों की जरुरत होती है।

कंगना (रनौत) के अलावा कोई और इस कैरेक्टर के लिए नहीं बना था। केशव के रूप में राजकुमार राव भी उतने ही खलनायक बने हैं। उन्होंने ‘टी’ का किरदार निभाया है। दोनों ही कलाकारों ने इस फिल्म में एक-दूसरे की पागलपंती सराहा है और दर्शकों को यकीन है की काफी मजा आने वाला है। यह पागल होने के लिए हिम्मत देता है।” फिल्म दो अलग अलग कैरेक्टर्स के इर्द गिर्द घूमती है. जो अपनी थ्रिलिंग स्टोरीलाइन और रोमांचक कहानी से दर्शकों को आकर्षित करने की कोशिश करती है।

निर्माता एकता कपूर ने कहा कि, “कंगना और राजकुमार मौजूदा समय के न सिर्फ टैलेंटेड स्टार्स हैं बल्कि उनका पागलपन भी हमारे साथ मेल खाता है। दोनों ही अपने कम्फर्ट ज़ोन से बाहर निकलने के लिए आतुर और उत्सुक हैं, और ख़ास बात ये हैं कि जजमेंटल है क्या ने उन्हें ऐसा करने का पूरा मौका भी दिया है।”

शोभा कपूर, एकता कपूर और शैलेश आर सिंह द्वारा निर्मित, जजमेंटल है क्या, 26 जुलाई को रिलीज़ होने के लिए तैयार हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये