Kangana Ranaut ने एक बार फिर से मुंबई शहर को पीओके बताया।

1 min


बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत हर बात बेबाक तरीके से रखती हैं।कंगना किसी से नही घबराती और ऊनी बात बिना किसी दबाव के सामने रखती हैं।यही कारण है कंगना लगातार सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती हैं।

हाल ही में कंगना ने शिवसेना नेता संजय राउत के साथ ज़ुबानी लड़ाई के दौरान मुम्बई की तुलना POK से की थी।इसके बाद कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ ने इस पर अपना गुस्सा निकाला था।यहाँ तक कि मुम्बई शहर की औरतों ने भी कंगना के पोस्टरों पर चप्पलें मारी थी।

अब कंगना ने एक बार फिर से मुम्बई शहर को POK से जोड़ा है।अपने ट्वीट के साथ कंगना ने एक वीडियो भी शेयर किया है।

Shiv Sena Led BMC Carries Out Demolition At Kangana Ranaut's Office, Actor Calls Demolishers 'Babur's Army'

कंगना रनौत ने कहा है ” मेरे घर में कोई अवैध निर्माण नहीं हुआ है”, वैसे भी कोविड की वजह से सरकार ने 30 सितंबर तक किसी भी तरह के डेमोलिशंस पर रोक लगा रखी है. बुलीवुड (Bullywood) अब इसे देखो, फासीवाद ऐसा नजर आता है.’

Kangana Ranaut ने अपने ट्वीट में बीएमसी  द्वारा की गयी इस बेबुनियाद तोड़फोड़ पर कहा, “मैं कभी गलत नहीं थी और मेरे दुश्मन बार-बार इस चीज को साबित करते हैं। इसलिए ही मेरी मुंबई अब पीओके है.” यही नहीं कंगना ने अपने ट्विटर हैंडल से ऑफिस की कुछ तस्वीरें भी शेयर कीं है। इन तस्वीरों में बीएमसी के कर्मचारी कंगना रनौत के ऑफिस में तोड़फोड़ कर रहे है।इन तस्वीरों को ट्वीट करते वक़्त कंगना ने कहा ,”पाकिस्तान…लोकतंत्र का अंत.” इतना ही नहीं, बीएमसी कर्मचारी को एक्ट्रेस बाबर और उसकी सेना भी बताया।

 


Like it? Share with your friends!

Niharika jain

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये