कंगना रनौत ने फिल्म इंडस्ट्री में 15 साल पूरे होने के बाद खुद की शाहरुख खान से की तुलना

1 min


Gangster

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने बुधवार को अपनी पहली फिल्म ‘Gangster’ को याद करते हुए बताया कि इंडस्ट्री में 15 साल पूरे कर लिए हैं। इसकी जानकारी उन्होंने एक पोस्ट के जरिए दी है साथ ही अपनी ‘सफलता की कहानी’ लिखी है। पोस्ट किए तस्वीर में कंगना को रेड कलर की ड्रेस पहने देखा जा सकता है। साथ ही कैप्शन भी लिखा है।

उसने अपनी 15 साल की जर्नी में लिखा “15 साल पहले Gangster आज रिलीज़ हुई थी। शाहरुख खान जी और मेरी अब तक की सबसे बड़ी सफलता की कहानियाँ हैं, लेकिन SRK दिल्ली से थे, कॉन्वेंट शिक्षित और उनके माता-पिता फिल्मों में शामिल थे। मुझे अंग्रेजी का एक भी शब्द नहीं पता था, न ही कोई शिक्षा मिली थी। हिमाचल प्रदेश के एक दूरस्थ गांव से आई थी।”

उन्होंने आगे लिखा “हर कदम मैंने अपने पिता और दादा के साथ लड़ाई की थी, जिसने मेरे जीवन को दयनीय बना दिया था। फिर भी 15 साल बाद इतनी सफलता मिलने के बाद भी हर दिन अस्तित्व की लड़ाई लड़ती हूं लेकिन आज मैं पूरी तरह से इसके लायक हूँ। आप सभी को धन्यवाद।”

वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत फिल्म थलाइवी में नजर आने वाली है जो रिलीज होने के लिए तैयार है। इसके अलावा वो फिल्म धाकड़ और तेजस में भी नजर आएंगी।

SHARE

Pragati Raj