कंगना के ड्रग्स लेने के आरोपों की जांच शुरू, गृहमंत्रालय की मिली मंजूरी

1 min


महाराष्ट्र सरकार के गृहमंत्रालय ने कंगना रनौत के खिलाफ जांच के आदेश दे दिए हैं।कंगना की ड्रग मामले में जांच की जाएगी।जांच का आधार कंगना के एक्स ब्वॉयफ्रेंड अध्ययन सुमन द्वारा दिये गए इंटरव्यू को बनाया गया है।मुम्बई पुलिस ने जांच के आदेश की कॉपी मिलते ही जांच शुरू कर दी है।

2016 में दिए गए अपने इंटरव्यू में अध्ययन सुमन ने कंगना रनौत पर कई गंभीर आरोप लगाए थे।अध्ययन ने कहा था कि कंगना काला जादू करती हैं और ड्रग्स लेती हैं।अध्ययन ने अपने इंटरव्यू में ये भी कहा था कि कंगना उन्हें कोकीन लेने के लिए उनके साथ ज़बरदस्ती करती हैं।

महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा था कि अध्ययन सुमन के आरोपों की जांच की जाएगी।इस मुद्दे को विधान सभा मे भी उठाया गया।उन्होंने कहा, ‘‘ मैंने इसका जवाब देते हुए बताया कि वह अध्ययन सुमन के साथ रिश्ते में थीं जिन्होंने इंटरव्यू में कहा कि वह ड्रग्स लेती थीं और उन्हें भी लेने के लिए दबाव डालती थी. मुंबई पुलिस इस पूरे मामले को विस्तार से देखेगी.’’

हालाँकि कंगना के कहना है कि वह अपना ड्रग टेस्ट करवाने के लिए तैयार हैं और ड्रग पैडलर्स के साथ अपना लिंक साबित होते ही वह हमेशा के लिए मुम्बई छोड़ देंगी।

कंगना ने ट्वीट किया था, “मैं मुंबई पुलिस और गृह मंत्री अनिल देशमुख को धन्यवाद देती हूं कि मेरा ड्रग टेस्ट करवाया जाएगा. मैं चाहती हूं कि टेस्ट हो और मेरे कॉल रिकॉर्ड भी चेक किए जाएं. अगर मेरे कोई भी लिंक ड्रग पैडलर्स के साथ पाए गए तो मैं अपनी गलती स्वीकार लूंगी और हमेशा के साथ मुंबई छोड़ दूंगी. मैं आपसे मिलने का इंतजार कर रही हूं.”


Like it? Share with your friends!

Niharika jain

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये