जब कंगना को याद आया अपना पहला ऑडिशन

1 min


हाल ही में, फिल्म इंडस्ट्री के दो सदस्य करण जौहर एवं कंगना राणौत रियलिटी शो ‘इंडिया‘ज नेक्स्ट सुपरस्टार्स‘ के सेट पर मिले। ये दोनों हर सार्वजनिक मुलाकात में एक-दूसरे पर बरसते नजर आते हैं। गौरतलब है कि कंगना ने करण के चैट शो में ‘भाई-भतीजावाद‘ पर अपनी प्रतिक्रिया से देशव्यापी बहस छेड़ दी थी। इस मतभेद के बाद दोनों ने सुलह करते हुये पहली बार एक साथ स्क्रीन साझा किया है और शो की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे के साथ खुशनुमा पल बिताते दिखाई दिये।

इस प्रतिभा-आधारित रियलिटी शो का उद्देश्य आम लोगों को बॉलीवुड में जोर-शोर से लॉन्च होने का अवसर प्रदान करना है। इसमें 20 प्रतिभागी हैं, जो हर सप्ताह जजेज- रोहित शेट्टी और करण जौहर के सामने परफॉर्म करते हैं। इसके माध्यम से वे भारत के अगले सुपरस्टार बनने की अपनी प्रतिभा साबित करने की कोशिश करते हैं।

जैसे हैं, वैसे ही रहें

इन प्रतिभागियों और बॉलीवुड में आने के उनके संघर्ष को देखकर कंगना, जोकि एपिसोड के लिये गेस्ट जज थीं, ने प्रतिभागियों को प्रोत्साहित करने के लिये अपने पहले ऑडिशन के अनुभव बताये। उन्होंने कहा, ‘‘मुझे अपना पहला ऑडिशन आज भी याद है। दूसरे लोग मेक-अप और बड़ी हील्स की सैंडल्स पहनकर आये थे, लेकिन मैं अनुराग सर के पास गई और उनसे पूछा कि मेरा रोल क्या है, क्योंकि मैं उस किरदार में ऑडिशन देना चाहती थी। यह जानने के बाद कि मैं गैंग्स्टर में एक शराबी लड़की की भूमिका निभाने वाली हूं, मैंने खुद पर काम किया और इसके लिये ऑडिशन दिया।‘‘ उन्होंने आगे कहा, ‘‘किसी के लिये भी खुद को नहीं बदलें। जैसे हैं, वैसे ही रहें।‘‘ यह तो बहुत अच्छी सलाह है।


➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये