महाराष्ट्र सरकार के साथ साथ मूवी माफिया को भी कंगना ने अड़े हाथ लिया

1 min


कंगना रनौत आजकल लगातार चर्चाओं में बनी हुई है।कंगना ने अपने बेबाक रवैये के कारण महाराष्ट्र सरकार और मुम्बई पुलिस से भी पंगा ले लिया है।कंगना के बेबाक बोलों से मबई पुलिस और महाराष्ट्र सरकार की हालत खराब हो गयी है।इतना ही नही, शिव सेना नेता संजय राउत ने भद्दी भाषा का इस्तेमाल करते हुए कंगना पर निशाना साधा।

संजय राउत ने कंगना को मुम्बई न आने की खुली चुनौती दे डाली थी।कंगना रनौत भी कम नही है, उन्होंने संजय राउत की इससे चुनौती को स्वीकार कर लिया।इसके बाद महाराष्ट्र सरकार ने बीएमसी के ज़रिए कंगना को परेशान करना शुरू किया।बीएमसी ने कहीं उनके दफ्तर पर छापा मारा तो कहीं उनकी बिल्डिंग को अवैध घोषित किया।

कंगना ने खुद इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर वीडियो शेयर करके दी।महाराष्ट्र सरकार जहाँ कंगना को परेशान कर रही है वहीं केंद्र सरकार ने कंगना को ‘वाई’ श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की।अब कंगना ने मूवी माफिया को भी आड़े हाथ लिया।

अदाकारा ने अपने एक ट्वीट में लिखा है, ‘मूवी माफिया, तुम मेरा चेहरा या मेरा घर अपने शक्तिशाली दोस्तों के जरिए तोड़ सकते हो। ये आपको पलभर की खुशी जरुर दे देगा। लेकिन अगर आप समझ सकते हो तो तुमको पता है मेरा अंत ही मेरी शुरुआत है। आप मुझे यहां खत्म करोगे, मैं कहीं और जाकर उठ जाउंगी। मेरा विश्वास करो, ये आपको और ज्यादा परेशान करेगा।’ कंगना रनौत का ये ट्वीट आप नीचे देख सकते हैं।


Like it? Share with your friends!

Niharika jain

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये