आलिया भट्ट पर एक बार फिर बरसीं कंगना रनौत, ‘गली बॉय’ को लेकर कह दी शर्मनाक बात

1 min


kangana_ranaut_alia_bhatt

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म पंगा की शूटिंग में बिजी हैं। इसी बीच खबर है कि कंगना रनौत ने एक बार फिर आलिया भट्ट को लेकर कुछ बयान दिया है, जिसकी वजह से वो सुर्खियों में आ गई है। कंगना के बार-बार आलिया को लेकर की जा रही बयानबाजी से यह साफ जाहिर होता है कि कंगना, आलिया भट्ट से काफी नाराज़ हैं। कंगना रनौत ने फिल्म गली बॉय को लेकर आलिया भट्ट के काम को बेहद साधारण बताया है।

एक इंटरव्यू के दौरान कंगना रनौत ने फिल्म गली बॉय में आलिया भट्ट की परफॉर्मेंस पर निशाना साधा है। कंगना ने कहा, कि मैं तो हैरान हूं कि गली बॉय की परफॉर्मेंस में हराने लायक क्या था। वही, मुंहफट लड़की जो बॉलीवुड में दिखाई जाती है, महिला सशक्तिकरण और अच्छी एक्टिंग के नाम पर। मुझे लगता है कि मीडिया स्टारकिड्स को बहुत प्यार करता है। आप उन्हें पैंपर करना बंद कीजिए और ऐसी एवरेज परफॉर्मेंस की वाहवाही करना बंद करें तो इस स्टैंडर्ड कैसे बढ़ेंगे।

कंगना के वर्कफ्रंट की बात करें, तो कंगना आजकल नई दिल्ली में निर्देशक अश्विनी अय्यर तिवारी की फिल्म पंगा के लिए काम कर रही हैं। अपनी अगली फिल्म के बारे में बात करते हुए कंगना ने बताया कि मैं जल्द ही अपनी अगली निर्देशित फिल्म की घोषणा करूंगी। जो कि एक कॉमेडी एक्शन ड्रामा फिल्म होगी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये