Kangana Ranaut VS Diljit Dosanjh: एक बार फिर से शुरू हुई दोनों के बीच जंग

1 min


Kangana Ranaut, Diljit Dosanjh and Priyanka Chopra

किसान आंदोलन को लेकर एक्ट्रेस कंगना रनौत और दिलजीत दोसांझ के बीच कई दिनों से ट्विटर पर जंग छिड़ी हुई है. कुछ वक्त से दोनों के बीच मामला शांत था लेकिन अब एक बार फिर से कंगना ने जंग का बिगुल बजा दिया है.

एक बार फिर शुरू हुई Kangana Ranaut और Diljit Dosanjh की जंग

इस बार कंगना ने न केवल दिलजीत को बल्कि प्रियंका चोपड़ा को भी निशाने पर लिया है. कंगना ने दोनों के लेकर एक ट्वीट किया है.

कंगना ने लिखा है “किसान आंदोलन से 70 हजार करोड़ का नुकसान हो चुका है. जिस तरह से प्रदर्शन हो रहा है उससे छोटी इंडस्ट्रीज को नुकसान हो रहा है और यह आंदोलन दंगों में परिवर्तित हो सकता है. दिलजीत दोसांझ और प्रियंका चोपड़ा, हमारे एक्शन्स से कई लोग प्रभावित होते हैं. इस नुकसान की भरपाई कौन करेगा?”

कंगना के ट्वीट के बाद लोग दिलजीत के ट्वीट का इंतजार कर रहे थे. इसपर दिलजीत ने लिखा “कौन देशप्रमी है और कौन देशद्रोही है, यह फैसला सुनाने का हक इसे किसने दिया? ये कहां की अथॉरिटी है? किसानों को देश विरोधी कहने से पहले शर्म कर लो थोड़ी.”

आपको बता दें कि यह ट्विटर जंग तब शुरू हुई जब कंगना ने किसान आंदोलन को लेकर ट्वीट किया था. इसपर दिलजीत दोसांझ ने कंगना को करारा जवाब दिया था.

इसके बाद ट्विटर दो गुटों में बट गया था. कई लोग कंगना को सपोर्ट कर रहे थे और कुछ दिलजीत को. जिसके बाद ट्विटर पर KanganaVSDiljit ट्रेंड करने लगा था.

अब देखना है कि यह जंग का अंत क्या होता है. कौन किसपर  भारी पड़ता है.

 


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये