कंगना रनौत ने इंदिरा गांधी की तारीफ के बांधे पुल, जानें किसे कहा खालिस्तानी आतंकवादी

1 min


बॉलीवुड की जानी-मानी और कंट्रोवर्सी क्वीन नाम से मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का विवादों से पुराना नाता रहा है। कंगना अक्सर विवादों के कटघरे में खड़ी होती रहती है। वहीं बीतें दिनों कंगना ने आजादी भीख में मिली है, वाले बयान पर खूब ट्रोल हुई थी। इसी बीच कंगना एक बार फिर से विवादों में आ गई है साथ ही कंगना ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की जयंती पर उन्हें याद करते हुए उनकी जमकर तारीफ की है।

आपको बता दें कि, कंगना ने कृषि कानून वापस लिए जाने पर अपनी नाराजगी जताई थी। इसी बीच बार फिर से कगंना ने इस मुद्दे पर कुछ ऐसा बयान दे दिया है जिस पर विवादों में आ गई है। कंगना ने  अपनी पहली पोस्ट में इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) की एक तस्वीर के साथ लिखा राष्ट्र की अंतरात्मा गहरी नींद में हो, तो लठ ही एकमात्र उपाय है और तानाशाही ही एकमात्र समाधान है। जन्मदिवस की बधाई मैडम प्राइम मिनिस्टर।

वहीं इसी के साथ दूसरी पोस्ट में कंगना ने लिखा, “खालिस्तानी आतंकवादी आज भले ही सरकार का हाथ मरोड़ रहे हो, लेकिन उस महिला को मत भूलना, एकमात्र महिला प्रधानमंत्री ने इनको अपनी जूती के नीच कुचल दिया था, उन्होंने इस देश को कितनी भी तकलीफ दी हो, उन्होंने अपनी जान की कीमत पर उन्हें मच्छरों की तरह कुचल दिया था, लेकिन देश के टुकड़े नहीं होने दिए उनकी मृत्यु के दशक के बाद भी, आज भी ये उनके नाम से कांपते हैं ये…, इनको वैसा ही गुरु चाहिए।”

  • मुस्कान मनचंदा
SHARE

Mayapuri