आखिर ऐसा क्या ट्वीट किया Kangana Ranaut ने, की उन्हें करना पड़ा डिलीट?

1 min


एक्ट्रेस कंगना रनौत हर मुद्दे पर खुलकर अपनी बात रखती हैं। लेकिन कभी कभी अधिक बोलने की वजह से उन्हें अपने शब्द वापस लेने पड़ते हैं। इन दिनों वेब सीरीज तांडव को लेकर भी कंगना ने एक ट्वीट किया लेकिन बाद में उन्हें यह ट्वीट डिलीट करने पड़ा। इसके साथ ही उन्होंने ट्वीट को लेकर सफाई भी दी।

Kangana Ranaut

कंगना ने फिल्ममेकर अली अब्बास जफर के खिलाफ ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा था कि- “क्योंकि यहां तक कि भगवान कृष्ण ने भी शिशुपाल की 99 गलतियों को माफ कर दिया था। पहले शांति फिर क्रांति। अब उनके सिर काटने का समय है, जय श्री कृष्ण।”

Kangana Ranaut

विवादित बयान देने के बाद कंगना ने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया। ट्वीट डिलीट करने के बाद उन्होंने इसको लेकर सफाई भी दी। उन्होंने लिखा- “जो लिब्रु डर के मारे मम्मी की गोद में रो रहे हैं, वो ये पढ़ लें मैंने तुम्हारा सिर काटने के लिए नहीं कहा, इतना तो मैं भी जानती हूं की इंसेक्ट्स या वर्म्ज के लिए पेस्टिसाइड चाहिए होता है।”

आपको बता दें कि वेब सीरीज तांडव को लेकर हुए विवाद के बाद सीरीज के कलाकारों और मेकर्स ने सोमवार शाम को मांफी मांगी है। वेब सीरीज के निर्माता अली अब्बास जफर और हिमांशु मेहरा ने ट्विटर पर माफी जारी की। उन्होंने मानक अस्वीकरण के कुछ हिस्सों का उल्लेख किया जिसमें कहा गया था कि ‘तांडव’ एक “कल्पना का काम” था और यह कि “कृत्यों और व्यक्तियों और घटनाओं के लिए कोई समानता विशुद्ध रूप से संयोग है.

SHARE

Pragati Raj