कंगना ने अपने परिवार के साथ नए घर में किया गृहप्रवेश

1 min


बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत का अपने नए आशियाने का सपना पूरा हुआ। जी हां, कंगना ने मनाली में अपने नए घर में गृह प्रवेश कर लिया है। कंगना ने अपने माता-पिता के साथ नए घर में पूरे विधि विधान के साथ गृह प्रवेश की पूजा करवाई। पहले कंगना नवरात्र के दिनों में अपने नए घर की पूजा करवाना चाहती थीं, लेकिन अपने बिजी शेड्यूल की वजह से उन्होंने पहले ही गृह प्रवेश कर लिया।

4 साल पहले खरीदा था घर

आपको बता दें कि पहले कंगना इंग्लैंड में अपना नया घर बनवाना चाहती थीं लेकिन फिर उन्होंने अपना मन बदल लिया और मनाली में ही घर नया घर बनाने का फैसला किया। कंगना ने 4 साल पहले ही मनाली में जमीन खरीद ली थी और पिछले साल ही उनका सपनों का घर बनकर तैयार हो गया था। इस साल जनवरी में कंगना कुछ समय बिताने के लिए मनाली आईं भी थीं।

खबरों के मुताबिक, कंगना ने अपने घर के निर्माण के लिए खासतौर पर मुंबई से कारीगर और डिजाइनर को बुलवाया था। कंगना के माता-पिता भी नए घर में प्रवेश करके बेहद खुश हैं। उनके पिता अमनदीप रनौत ने बताया कि, ‘कंगना एक हफ्ते पहले ही घर आ गई थी। उन्होंने पूजा-पाठ की तैयारियां भी पहले से ही पूरी कर ली थी। एक दिन बलद्वाड़ा में रहने के बाद कंगना मनाली आ गई थीं। और गृह प्रवेश होते ही कंगना वापस मुंबई चली गईं’।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram परa जा सकते हैं.

SHARE

Sangya Singh