कंगना रनौत के लिए मुश्किल हुआ तमिल सीखना

1 min


Kangana Ranaut

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत इन दिनों अपनी अगली फिल्म की शूटिंग में जुटी हुई हैं। यह फिल्म तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायॉपिक है। फिल्म का नाम है ‘थलाइवी’ और यह फिल्म तमिल के अलावा कई भाषाओं में रिलीज की जाएगी। फिल्म के लिए क्लासिकल डांस सीखने, प्रोस्थेटिक मेकअप के अलावा कंगना को तमिल भाषा भी सीखनी पड़ रही है। हालांकि यह काम उन्हें सबसे ज्यादा मुश्किल लग रहा है।

फिल्म की स्क्रिप्ट के मुताबिक, कंगना के लिए तमिल सीखना बहुत जरूरी है। उन्होंने कहा, ‘तमिल सीखना मुझे काफी कठिन लग रहा है। यह फिल्म हिंदी और तमिल दोनों में रिलीज होगी तो जाहिर तौर पर मुझे तमिल के बारे में कुछ सीखना ही होगा। मुझे डायलॉग बोलने ही होंगे और तमिल आसान भाषा नहीं है। इससे पहले मैं तमिल भाषा को पूरी तरह सीखना चाहती थी जैसे मैंने इंग्लिश सीखी है लेकिन अब मैं फिल्म की स्क्रिप्ट की डिमांड के हिसाब से ही तमिल सीख रही हूं।’

आपको बता दें कि कंगना रनौत ने इस फिल्म की शूटिंग 10 नवंबर को ही शुरू की है। कंगना की टीम ने फिल्म के क्लैपबोर्ड की एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी। फिल्म में कंगना के अलावा तमिल ऐक्टर अरविंद स्वामी भी प्रमुख भूमिका में दिखाई देंगे। एएल विजय के डायरेक्शन में बन रही यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी।

और पढ़ें- ऐसी फिल्म नहीं करूंगी, जहां नायक-नायिका को प्रताड़ित करें- भूमि पेडनेकर

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Sangya Singh