कंगना रनौत को मिला फैंस का सपोर्ट, ट्विटर पर नं. 1 पर ट्रेंड हुआ #NationStandsWithKangana, एक्ट्रेस ने जाहिर की खुशी

1 min


कंगना ट्विटर ट्रेंड

ट्विटर पर नं.1 पर ट्रेंड होने पर कंगना बोलीं – ‘सुशांत को न्याय दिलाने के लिए हमें साथ खड़े होने की जरूरत’

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही बॉलीवुड में नेपोटिज़्म की बहस को एक बार फिर कंगना रनौत ने जोर-शोर से उठाया है। कंगना रनौत ने हाल ही में एक न्यूज चैनल को इंटरव्यू दिया और सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर सवाल उठाया। इसके बाद तापसी पन्नू, समीर सोनी जैसे सेलेब्स ने आरोप लगाया कि वे सुशांत की मौत का इस्तेमाल निजी एजेंडा सेट करने के लिए कर रही हैं। हालांकि, कंगना के फैंस उनके साथ खड़े हैं, जिसका सबूत सोमवार को ट्विटर पर देखने को मिला। फैंस ने एक्ट्रेस के लिए #NationStandsWithKangana चलाया, जो एक नंबर पर ट्रेंड किया।

कंगना ने खुशी जाहिर करते हुए कही ये बात


ट्विटर पर #NationStandsWithKangana को नंबर 1 पर ट्रेंड होते देख कंगना ने खुशी जाहिर की है। साथ ही कहा कि सुशांत को न्याय दिलाने के लिए हमें साथ खड़े होने की जरूरत है। कंगना की टीम की ओर से किए गए ट्वीट में लिखा है, “यह प्यार और समर्थन देखकर कंगना बहुत खुश और आभारी हैं। दुर्भाग्य से कुछ लोग कहानी को बदलना चाहते हैं। सुशांत को न्याय दिलाने के लिए हमें साथ खड़े होने की जरूरत है।”

फैंस का मिला सपोर्ट

ट्विटर यूजर्स कंगना को बॉलीवुड की रियल क्वीन बता रहे हैं और इस हैशटैग के जरिए यूजर्स ने कंगना के प्रति अपना समर्थन जताया है।

बता दे, कंगना सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद से काफी अग्रेसिव हैं और लगातार बॉलीवुड के कुछ लोगों पर नेपोटिज्म और फेवेरेटिज्म को बढ़ावा देने का आरोप लगा रही हैं, उन्होंने कई फिल्ममेकर्स पर आरोप भी लगाए। उन्होंने कुछ फिल्मी हस्तियों का सीधे नाम लेते हुए उन्हें सुसाइ़ड गैंग बता दिया। इसके अलावा वह सीबीआई जांच की भी मांग कर रही हैं। सिर्फ इतना ही नहीं कंगना ने दावा किया है कि अगर वह मामले की जांच में अपने बयानों को साबित नहीं कर पाईं तो वह अपना पद्मश्री वापस करने के लिए तैयार हैं।

ये भी पढ़ें– एकता कपूर ने XXX वेब सीरीज पर सेना से मांगी माफी, कहा- गलती की जिम्मेदारी लेती हूं


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये