Photos: जयललिता की बायोपिक ‘थलाइवी’ के लिए कंगना रनौत कर रही हैं कड़ी मेहनत, पहचानना हुआ मुश्किल

1 min


बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने जयललिता की बायोपिक फिल्म ‘थलाइवी’ की तैयारियां शुरु कर दी हैं। हाल ही में कंगना इसके लिए अमेरिका रवाना हुईं। अमेरिका में कंगना ने अपने किरदार के लिए प्रोस्थेटिक माप दिया है। इस दौरान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। तस्वीरों को देखकर आप भी कंगना को पहचान नहीं पाएंगे।

Kangana Ranaut

इन फोटोज में कंगना प्रोस्थेटिक गोंद में पूरी तरह ढकी नजर आ रही हैं। तस्वीरों को देखकर पता चलता है कि कंगना को अपने किरदार में ढलने के लिए किन मुश्किलों का सामना करना पड़ा रहा है। फोटोज से पता चलता है कि कंगना प्रोस्थेटिक मेकअप की मदद से जयललिता का गेटअप लेंगी।

Kangana Ranaut

कंगना रनौत के मेकअप से अंदाजा लगाया जा सकता है ति वो इस फिल्म को लेकर कितनी गंभीर हैं। तस्वीरें को देखें तो पता चलता है कि उनके पूरे चेहरे पर हरे रंग का लेप लगाया गया है, जिससे उनको सांस लेने में भी दिक्कत हो रही होगी। हॉलीवुड मेकअप आर्टिस्ट जैसन कोलिंस कंगना का लुक टेस्ट कर रहे हैं।

Kangana Ranaut

हॉलीवुड के मेकअप आर्टिस्ट जैसन कोलिंस ने कई बड़ी फिल्मों में अपनी कला का हुनर दिखाया है। वो कैप्टन मार्वेल और ब्लेड रनर 049 जैसी हॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। बता दें कि कंगना इस फिल्म में जयललिता के किरदार को बखूबी निभाने के लिए भरतनाट्यम और तमिल भाषा भी सीख रही हैं।

Kangana Ranaut

खबरों के मुताबिक, जयललिता की बायोपिक थलाइवी की शूटिंग दिवाली के आसपास मैसूर में शुरु होगी। बायोपिक को तीन भाषाओं तमिल, तेलुगू और हिंदी में तैयार किया गया है। इस फिल्म के लिए कंगना ने करीब 20 करोड़ रुपए लिए हैं।

Kangana Ranaut

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Sangya Singh