कंगना रनौत ने किया पूजा भट्ट पर पलटवार, महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती को लेकर पूछा सवाल

1 min


कंगना रनौत पूजा भट्ट

पूजा भट्ट ने कंगना रनौत को फिल्म ‘गैंगस्टर’ से लॉन्च करने की कही थी बात ,अब एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म की बहस तेज हो गई है। इस बहस में हर कोई आगे आकर अपनी बात रख रहा है। महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट ने भी बुधवार सुबह कई ट्विट्स करते हुए इस मुद्दे पर अपना पक्ष रखा और बताया कि कंगना रनौत को हमारे कैंप ने ही लॉन्च किया था।

पूजा भट्ट ने कंगना रनौत को याद दिलाई बॉलीवुड में लॉन्च करने की बात

दरअसल हाल ही में पूजा भट्ट के परिवार का नाम नेपोटिज्म में घसीटे जाने पर पूजा भट्ट बौखला गईं। जिसके बाद पूजा ने ट्वीट कर इस पूरे मामले पर गुस्सा निकाला है। पूजा ने अपने ट्वीट में कंगना का नाम भी लिया। पूजा ने कहा कि कंगना को मुकेश भट्ट और महेश भट्ट की प्रोडक्शन कंपनी की फिल्म ‘गैंगस्टर’ से लॉन्च किया गया था। वहीं अब पूजा के इस ट्वीट पर कंगना ने पलटवार किया है।

कंगना रनौत ने दिया करारा जवाब


कंगना रनौत के ट्विटर अकाउंट के जरिए पूजा भट्ट को टैग करते हुए ट्वीट कर इस बात का जवाब दिया गया। इस ट्वीट में लिखा कि ‘प्रिय पूजा, अनुराग बसु ने कंगना की प्रतिभा को देखकर लिया था, यह बात सभी जानते हैं कि मुकेश भट्ट कलाकारों को भुगतान करना पसंद नहीं करते हैं। टैलेंटेड लोगों को फ्री में काम पर रखने का मतलब यह नहीं है कि उन्हें उन पर चप्पल फेंकने का लाइसेंस मिल जाता है। इसके साथ ही कंगना ने ट्वीट कर पूजा भट्ट से सवाल पूछा कि उनके पिता महेश भट्ट की सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती के रिलेशनशिप में इतनी रुचि क्यों थी।

कंगना रनौत ने अपने डेब्यू को लेकर भी पूजा भट्ट का करारा जवाब दिया। उन्होंने कहा कि उनके पास गैंगस्टर के अलावा डेब्यू करने के लिए साउथ फिल्म पोकरी का भी ऑप्शन था। कंगना ने इस फिल्म के लिए ऑडिशन दिया था, जिसमें वह सेलेक्ट हो गई थीं। इसके हीरो महेश बाबू थे और फिल्म को लेजेंडरी डायरेक्टर पुरी जग्ननाथ ने डायरेक्ट किया था। पोकिरी ऑलटाइम ब्लॉकबस्टर बन गई थी। इसलिए अगर आपकी सोच ये है कि वो जो कुछ भी हैं गैंगस्टर की वजह से हैं, तो ये पूरी तरह गलत है। पानी अपना रास्ता खुद ब खुद बना लेता है।’


अपने अगले ट्वीट में कंगना कहती है, ‘मुझे पागल कहकर अपमानित किया। यहां तक कि उन्होंने कगंना के मरने तक की घोषणा कर दी थी जिस तरह से उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के लिए भविष्यवाणी की थी। कुछ सवाल हैं जो आपको उनसे जरूर पूछना चाहिए।’

ये भी पढ़ें- सुशांत सिंह राजपूत के हमशक्ल का वीडियो वायरल, देखकर हो जाएंगे हैरान


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये