एक बार फिर विवादों में घिरी Kangana Ranaut, जाने क्या है मामला ?

1 min


Kangana Ranaut in controversy once again, know what is the matter

नई दिल्ली , 12 नवम्बर 2021 : बॉलीवुड की जानी-मानी और कंट्रोवर्सी क्वीन नाम से मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आए दिन विवादों में घिरी रहती है। कंगना अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने विवादों से ज्यादा  सुर्खियों में छाई रहती है। इसी बीच एक बार फिर से कंगना रनौत विवादों में घिर गई है। दरअसल, कंगना के 2014 में आजादी मिली वाले बयान पर हंगामा मच गया है। जिसके चलते एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। इतना ही नहीं कंगना से पद्मश्री अवार्ड वापस लेने की मांग की भी की जा रही है। (Kangana Ranaut Controversy)

आपको बता दें कि, एक इंटरव्यू के दौरान कंगना रनौत ने कहा था, “1947 में मिली वो आजादी नहीं थी, वो भीख थी और जो आजादी मिली है वो 2014 में मिली है।” कंगना ने साथ में यह भी कहा कि, इस बयान के बाद उनके खिलाफ दस और एफआईआर दर्ज होंगी। वहीं इतना ही नहीं, बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने भी कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के इस बयान पर आपत्ति जताई है।

वरुण गांधी ने लिखा- कभी महात्मा गांधी जी के त्याग और तपस्या का अपमान, कभी उनके हत्यारे का सम्मान, और अब शहीद मंगल पाण्डेय से लेकर रानी लक्ष्मीबाई, भगत सिंह, चंद्रशेखर आज़ाद, नेताजी सुभाष चंद्र बोस और लाखों स्वतंत्रता सेनानियों की कुर्बानियों का तिरस्कार। इस सोच को मैं पागलपन कहूँ या फिर देशद्रोह? वहीं इसी के साथ आप की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की सदस्य प्रीति शर्मा मेनन ने अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ मुंबई पुलिस से शिकायत कर मामले में एफआईआर दर्ज करने की मांग की है।

और पढ़ें :

सारी दुनिया एक तरफ, माँ की गोद एक तरफ ; kangana Ranaut

SHARE

Mayapuri