Kartik Aaryan के सपोर्ट में सामने आई कंगना रनौत

1 min


Kartik Aaryan, Karan Johar and Kangana Ranaut

बीते दिन एक बड़ी खबर सामने आई थी कि अभिनेता Kartik Aaryan को करण जौहर की अपकमिंग फिल्म दोस्ताना 2 से बाहर निकाल दिया गया। साथ ही वह अब धर्मा प्रोडक्शन के साथ कभी काम नहीं कर पाएंगे।

इसके बाद धर्मा प्रोडक्शन ने एक ऑफिसियल अन्नाउंसमेंट करते हुए एक पोस्ट शेयर की जिसमें लिखा है- “कुछ प्रोफेशनल कारणों से हम इसपर कोई ब्यान नहीं देना चाहेंगे। हम एक बार फिर से दोस्ताना 2 की रीकास्टिंग करेंगे जो Collin D’Cunha द्वारा डायरेक्ट की जाएगी। आप लोग ऑफिसियल अन्नउंमेंट का इंतजार करें।”

इके बाद कंगना रनौत ने Kartik Aaryan को सपोर्ट करते हुए ट्वीट किया है। ट्वीट में लिखा है- “कार्तिक इतनी दूर अपने बलबूते पर आये है। आपसब लोग उनको अकेला छोड़ दो वरना उनका हाल भी सुशांत सिंह राजपूत जैसा हो जायेगा।”

उन्होंने अन्य पोस्ट में लिखा- “कार्तिक को इन चिलरों से डरने की कोई जरूरत नहीं है …. गंदा आर्टिकल करने और घोषणाओं को जारी करने के बाद केवल इस मनोबल को गिराने के लिए आपके रवैये को जिम्मेदार ठहराते हुए गरिमापूर्ण मौन बनाए रखना चाहते हैं। उन्होंने SSR के लिए नशीली दवाओं की लत और अव्यवसायिक व्यवहार की एक ही कहानी को फैलाया था।”

कंगना आगे लिखती है कि “जान लें कि हम आपके साथ हैं, जिसने आपको नहीं बनाया वह आपको नहीं तोड़ सकता, आज आप सभी कोनों से अकेला और शर्मिंदा महसूस कर रहे होंगे। ऐसा महसूस करने की आवश्यकता नहीं है, हर कोई इस ड्रामा क्वीन को जानता है, आप अपना ध्यान रखें।”

SHARE

Pragati Raj