वार किया भी तो पीठ पीछे,जब मैं फ्लाइट में थी- कंगना रनौत

1 min


कंगना के पाली हिल में स्थित ऑफिस को बीएमसी के निर्देशानुसार तोड़ दिया गया।कंगना की लगातार चलती बेबाक जंग से बौखलाई महाराष्ट्र सरकार ने कंगना को अब इस तरह पीछे हटाने की कोशिश की है,लेकिन कंगना भी पीछे हटने वालों में से नही है।बीएमसी BMC की इस कार्यवाही के बाद कंगना ने फिर से महाराष्ट्र सरकार पर हमला बोला है। बुधवार को कंगना लगातार महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ एक के बाद एक ट्वीट कर रही थी।एक ट्वीट में उन्होंने कहा कि मुझ पर वार भी हुआ तो पीठ पीछे जब मैं फ्लाइट में थी, सामने नोटिस देने की या वार करने की हिम्मत नहीं है।हालांकि, महाराष्ट्र सरकार के इस रवैये को देखने के बाद तो ऐसा ही लगता है कि कंगना का कहना सही है।

कंगना उनको सपोर्ट करने वाले लोगों को धन्यवाद भी दे रही हैं।अपने विरोधियों को जवाब देने के साथ साथ कंगना अपने समर्थकों को भी धन्यवाद दे रही हैं।अपने एक ट्वीट में कंगना ने लिखा, ‘मैं अपनी मुंबई में हूं, अपने घर में हूं, मुझ पर वार भी हुआ तो पीठ पीछे जब मैं फ्लाइट में थी, सामने नोटिस देने की या वार करने की हिम्मत नहीं है मेरे दुश्मनों में, ये जानकर अच्छा लगा. बहुत लोग मुझे पहुंचाई हुई हानि से दुखी और चिंतित हैं, मैं उनके आशीर्वाद और स्नेह की आभारी हूं।’

कंगना अपनी इस सोशल मीडिया पर छिड़ी जंग में आ फंसती नज़र आ रही हैं।महाराष्ट्र सरकार और कुछ राजनेताओं के बीच की इस ज़ुबानी जंग में कंगना अकेले खड़ी हैं।लगता है महाराष्ट्र सरकार कंगना के कटाक्ष बर्दाश्त नही कर पा रही है। इसीलिए बौखलाई महाराष्ट्र सरकार ने अब प्रशासन को कंगना के पीछे कर दिया है।बुधवार को बीएमसी ने कंगना रनौत के बांद्रा स्थित ऑफिस में तोड़फोड़ की थी।


Niharika jain