कंगना रनौत करने जा रही हैं एक और धमाका, जल्द ही डायरेक्ट करेंगी एक्शन ड्रामा फिल्म

1 min


kangana_ranaut

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने अपनी फिल्म ‘मणिकर्णिका’ के बाद यह घोषणा की थी कि अब वह अपनी जिंदगी की कहानी को पर्दे पर उतारने की तैयारी में जुटी हैं, लेकिन उनकी बायॉपिक का काम पूरा होता उससे पहले ही उन्होंने दिवंगत नेता जयललिता की बायॉपिक साइन कर ली और बताया कि वक्त की कमी की वजह से वह अपनी बायॉपिक नहीं बल्कि जयललिता की बायॉपिक कर रही हैं, अब कंगना की पी आर टीम ने एक और जानकारी दी है कि वह एक एपिक एक्शन फिल्म का निर्देशन करने वाली हैं। कंगना ने इससे पहले ‘मणिकर्णिका’ का निर्देशन किया था।

कंगना ने निर्देशन करने का फैसला किया है और वह अपनी पटकथा को अंतिम रूप दे रही हैं। कंगना की पीआर टीम द्वारा भेजी गई जानकारी के अनुसार कंगना एक ऐक्शन-एपिक ड्रामा फिल्म का निर्देशन करेंगी। वहीं, इन दिनों कंगना डायरेक्टर अश्विनी अय्यर तिवारी की फिल्म ‘पंगा’ की शूटिंग कर रही हैं।

कंगना ने कहा, ‘मैं एक नए प्रॉजेक्ट पर काम करने वाली हूं। यह एक ऐक्शन-एपिक ड्रामा फिल्म है, मतलब एक महाकाव्य नाटक। इस फिल्म को फाइनल करने में मेरा काफी समय लगा है। अभी हम कुछ चीजें फाइनल कर रहे हैं। हमने स्क्रिप्ट लॉक कर दी है। इस फिल्म के लिए हम जल्द ही एक फोटोशूट करवाएंगे, बाद में फिल्म का पोस्टर रिलीज़ किया जाएगा।

यह फिल्म असल जिंदगी की घटना पर बन रही है। मुझे यह कहानी इतनी अच्छी लगी कि इसे सुनते ही मैंने अपना मन इसके निर्देशक के रूप में तैयार कर लिया। जब भी महिला प्रधान फिल्म बनती है तो कई समस्याएं सामने आती हैं, ऐसे में फिल्म का बजट सबसे मुख्य बात होती है, क्योंकि महिला निर्देशक के बजट को पास करना लोगों के लिए सबसे मुश्किल हो जाता है।’

कंगना रनौत ने अब तक फिल्म के विषय और कास्टिंग के बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी है। इस समय कंगना के खाते में तीन बड़ी फिल्में हैं, अश्विनी अय्यर तिवारी की ‘पंगा’, एकता कपूर के प्रॉडक्शन में तैयार हुई फिल्म ‘मेंटल है क्या’ और तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायॉपिक ‘थलाईवी’ ( जया ), ‘मेंटल है क्या’ में वह राजकुमार राव के साथ दूसरी बार नजर आएंगी। यह फिल्म पूरी तरह शूट हो चुकी हैं, यह फिल्म 24 मई को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये