कंगना रनौत ने अब सुशांत की को-स्टार संजना संघी पर साधा निशाना, कहा – ‘जब वो जिंदा थे तब कुछ क्यों नहीं बोलीं’

1 min


कंगना रनौत संजना संघी

तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर के बाद कंगना ने साधा सुशांत की को-स्टार संजना संघी पर निशाना, कही ये बात

बॉलीवुड की पंगा क्वीन कंगना रनौत सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद से काफी अग्रेसिव हैं और लगातार बॉलीवुड के कुछ लोगों पर नेपोटिज्म और फेवेरेटिज्म को बढ़ावा देने का आरोप लगा रही हैं। तापसी पन्नू, स्वरा भास्कर, करण जौहर, अनुराग कश्यप, आलिया भट्ट, महेश भट्ट के बाद अब कंगना के निशाने पर बॉलीवुड एक्ट्रेस संजना संघी भी आ गई हैं। संजना, सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ में बतौर लीड एक्ट्रेस नजर आने वाली हैं। सुशांत के जाने के बाद संजना लगातार उनसे जुड़ी यादें और बातें फैंस से शेयर कर रही हैं। बीते दिनों संजना ने सुशांत पर लगे Metoo आरोप पर भी बयान दिया था।

दरअसल, सुशांत पर आरोप लगा था कि उन्होंने ‘दिल बेचारा’ की शूटिंग के दौरान संजना संघी के साथ बदतमीजी की थी। उनसे जुड़ी कुछ कहानियां भी मीडिया में आई थीं। लेकिन हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में संजना ने इन सारी खबरों को झूठा बताया। उन्होंने ये साफ किया कि सुशांत ने उनके साथ कोई बदतमीजी नहीं की थी।

संजना संघी पर साधा निशाना

अब संजना संघी के इस बयान के बाद कंगना ने उन पर निशाना साधा है और पूछा है कि जब वो जिंदा थे तब संजना ने अपनी और उनकी इतनी अच्छी दोस्ती के बारे में कभी क्यों नहीं बात की। कंगना ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए लिखा, ‘कई खबरों में दावा किया गया कि सुशांत ने संजना का यौन शोषण किया, उन दिनों संजना के साथ हैरेसमेंट की काफी न्यूज काफी आईं। संजना ने क्लेरिफाई करने के लिए अपना टाइम क्यों निकाला? जब वो जिंदा थे तब क्यों उन्होंने अपनी दोस्ती के बारे में कोई बात नहीं की’।

 Metoo के आरोपों पर दिया था बयान

पिंकविला को दिए इंटरव्यू में, संजना ने बताया कि सुशांत ने उनके साथ कोई बदतमीजी नहीं की। संजना कहती हैं कि जब यह बात सामने आई तो सभी को लगा कि सुशांत को इससे बहुत परेशानी हुई। लेकिन मैं यह कहना चाहती हूं कि मैं भी उस समय बहुत डिस्टर्ब हो गई थी। हम दोनों सच्चाई जानते थे। मुझे पता है कि वह मेरे लिए क्या मायने रखते थे। सुशांत भी जानते थे कि हम दोनों की बॉन्डिंग कैसी है और यही मायने रखता है। हम लोग रोज सेट पर शूटिंग के लिए होते थे। जब एक दो ऐसे आर्टिकल आते हैं तो आप ध्यान नहीं देते हैं।

संजना ने यह भी कहा कि इस तरह की कहानियों ने कभी भी सुशांत के साथ उनकी दोस्ती को खराब नहीं होने दिया। हम दोनों के बीच कभी कुछ नहीं बदला। हम दोनों के बीच ऐसा कुछ हुआ ही नहीं। पता नहीं मीडिया में ऐसी बातें क्यों आने लगीं। हम सोचते थे कि आखिर कैसे लोगों को विश्वास दिलाए कि हमारे बीच सब ठीक है? समझ नहीं आ रहा था कि लोगों के सामने सच कैसे रखें। ये अजीब स्थिति थी।

बता दे,सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ का निर्देशन मुकेश छाबड़ा ने किया है। यह फिल्म 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफार्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

और पढ़ेंः जानिए, कब रिलीज होगा सिद्धार्थ शुक्ला का म्यूजिक वीडियो दिल को करार आया ?


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये