इस फिल्म में कंगना रनौत ने निभाया था “रिहाना” का किरदार

1 min


कंगना रनौत (रेहाना)

भारत में किसानों के विरोध के बारे में गायक द्वारा ट्वीट किए जाने के बाद कंगना रनौत  अंतर्राष्ट्रीय संगीत स्टार ‘रिहाना’ पर हमला कर रही हैं। इसके बाद अभिनेता रणदीप हुड्डा ने गुरुवार को अपनी फिल्म “वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई” से एक वीडियो क्लिप शेयर की, जिसमें कंगना रनौत ने ‘रिहाना’ नाम की एक एक्ट्रेस का करैक्टर निभाया था।

रणदीप हुड्डा का ट्वीट

क्लिप को शेयर करते हुए, रणदीप ने हिंदी में लिखा, “साज़िश बहोत बुरा है।” क्लिप में रणदीप का किरदार दिखाया गया था, जो कंगना द्वारा निभाए गए प्रसिद्ध फिल्म स्टार, रिहाना की तस्वीर को देख रहा था। एक आवाज उसे पूछती है: “इसे जानते हो ना?” फिल्म में एक पुलिस वाले की भूमिका निभा रहे रणदीप जवाब देते हैं: “इस को कौन नहीं जानता … मशूहर फिल्म स्टार रिहाना।”

कंगना रनौत कैरेक्टर रिहाना
Source: Social Media

आपको बता दें कि कंगना तब से रिहाना पर हमला कर रही हैं, जब गायिका ने किसानों के आंदोलन के बारे में ट्वीट किया था।

एक इंटरव्यू के दौरान कंगना ने कहा कि “गायिका ने अपने ट्वीट के लिए ‘कम से कम’ 100 करोड़ ‘चार्ज किया होगा। कंगना ने सवाल किया था कि रिहाना, जिसने “महामारी के बारे में अभी तक बात नहीं की है, उन्होंने यूएस कैपिटल हिल के दंगे के बारे में बात नहीं की है। एक दिन उठती है और किसानों के बारे में ट्वीट करती है। उसने कम से कम 100 करोड़ चार्ज किए होंगे।”

रिहाना के ट्वीट का जवाब देते हुए, कंगना ने लिखा था: “कोई भी इसके बारे में बात नहीं कर रहा है क्योंकि वे किसान नहीं हैं, वे आतंकवादी हैं जो भारत को विभाजित करने की कोशिश कर रही हैं, ताकि चीन हमारे कमजोर टूटे हुए राष्ट्र पर कब्जा कर सके और इसे अमेरिका के मुकाबले चीनी उपनिवेश बना सके। ..तो तुम ध्यान से सुनों मूर्ख, हम तुम्हारी तरह हमारे देश को नहीं बेच रहे हैं।”


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये