मैंने ऋतिक के साथ जो कुछ भी शेयर किया वह सच था, वह इतना विरोधी क्यों हो गया, यह अभी भी मेरे लिए एक भेद है -कंगना रनौत

1 min


कंगना रनौत ने सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान का जिक्र करते हुए एक ट्वीट में ऋतिक रोशन का भी जिक्र किया

बॉलीवुड कलाकार कंगना रनौत उग्र बयानों के लिए जानी जाती हैं। उसका सोशल मीडिया फिलहाल तूफान खड़ा कर रहा है। हर तरफ उनका ही जिक्र हे जबकि कंगना की टीम सम्पूर्ण रूप से उनके ट्विटर और इंस्टाग्राम को हैंडल है, अक्सर उनके बाते और बयान टेलीविज़न पर छा रहे है सुर्खियों में सबसे आगे है वो और विवाद पैदा कर रहे हैं।
कुछ दिन पहले ही, कंगना रनौत के आधिकारिक हैंडल ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के ‘केदारनाथ’ के सह-कलाकार सारा अली खान के साथ कथित रिश्ते पर एक खबर शेयर की, जो दिवंगत अभिनेता के दोस्त के सोशल मीडिया पोस्ट के ऊपर थी।

एक फैन ने पोस्ट किया और जल्द ही कंगना ने ऋतिक रोशन के तरफ से ट्वीट का जवाब दिया।

सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सैमुअल हाओकिप ने हाल ही में खुलासा किया कि दिवंगत अभिनेता और सारा अली खान प्यार में पागल थे। इसको देखते हुए , कंगना रनौत ने अपने ट्विट को शेयर किया, “मेरा मानना ​​है कि सारा को उससे प्यार करना चाहिए क्योंकि वह उस लड़की के लिए गिरना मूर्ख नहीं थी, जिसका प्यार सच नहीं है, लेकिन वह प्रेशर में रही होगी।

” कंगना रनौत आगे चलकर ऋतिक रोशन के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात करने लगीं, जो अफेयर के बारे में काफी फेमस था। “मैंने ऋतिक के साथ जो कुछ शेयर किया वह उस बिंदु पर वास्तविक था, मुझे अभी भी इसके बारे में कोई डर नहीं है। अचानक वह इतना शत्रु हो गए , यह अभी भी मेरे लिए एक रहस्य है, ” क्रिश 3 ‘की अभिनेत्री ने शेयर किया था।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये