फिल्म थलाइवी के रिलीज़ को लेकर कंगना रनौत ने किया पोस्ट

1 min


एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी का इंतजार उनके फैंस बेसब्री से कर रहे हैं। उनकी फिल्म रिलीज़ होने के लिए तैयार है लेकिन कोरोना महामारी के कारण थिएटर्स बंद होने के कारण फिल्म की रिलीज पर रोक लगा दी गई थी।

हाल ही में फिल्म को लेकर ऐसी अफवाह हो रही थी कि फिल्म रिलीज होने वाली है लेकिन कंगना ने इस अफवाह पर रोक लगा दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिख कर बताया कि फिल्म की कोई रिलीज डेट फाइनल नहीं हुई है लेकिन जैसे ही कोई अपडेट आती है वो खुद शेयर करेंगी। कोई भी अफवाह पर विश्वास न करे।

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम के स्टोरी पर लिखा- “थलाइवी को कोई भी रिलीज डेट नहीं आई है। प्लीज अफवाहों से दूर रहे। हम फिल्म तब रिलीज करेंगे, जब पूरे विश्व भर में सिनेमा हॉल खुल जाएंगे।”

फिल्म थलाइवी में कंगना का किरदार तमिलनाडू की पूर्व मुख्यमंत्री और अभिनेत्री जे जेयललीता पर आधारित है। उनके फिल्मी करियर से लेकर उनके मुख्यमंत्री बनने तक की कहानी दिखाई गई है। साथ ही उनके कार्यकाल के दौरान की कहानी है।

कंगना रनौत के वर्क फ्रंट की बात करें तो फिल्म थलाइवी के अलावा फिल्म धाकड़ और तेजस में दिखाई देंगी। फिल्म धाकड़ में उनका किरदार एजेंट अग्नी का होगा। इस फिल्म में विलन का किरदार अर्जुन रामपाल निभाएंगे। वहीं फिल्म तेजस में वो एक फाइटर पाइलेट के रोल में दिखेंगी।

इस सबके अलावा वो फिल्म इमरजेंसी में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गाँधी की भूमिका निभाएंगी।


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये