अनुराग बसु की फिल्म ‘तितली’ में काम करने से कंगना रनौत ने किया इनकार

1 min


kanagan_ranaut_anurag_basu

फिल्म निर्देशक अनुराग बसु की फिल्म गैंगस्टर से अपने फिल्मी करियर की शूरुआत करने वाली कंगना रनौत ने उनकी एक फिल्म को छोड़ दिया है। जी हां, कंगना रनौत ने अनुराग बासु की फिल्म इमली से अपना नाम वापस ले लिया है। खबर है कि पिछले साल ये बात कही गई थी कि कंगना रनौत फिर से अनुराग बसु के साथ फिल्म इमली में काम करेंगी लेकिन अब ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि कंगना रनौत ने इस फिल्म को करने से मना कर दिया है।

इसके बजह बताते हुए एक इंटरव्यू में कंगना रनौत ने बताया कि फिल्म की शूटिंग पिछले साल नवंबर में शुरू होने वाली थी, लेकिन कंगना को मणिकर्णिका को दोबारा फिल्माना था। इसलिए कंगना को इमली को टालना पड़ा। कंगना ने आगे बताया कि फिल्म मणिकर्णिका के बाद फिल्म निर्देशक अश्विनी अय्यर तिवारी की फिल्म पंगा की शूटिंग शूरु हो गई, जिसके बाद उनेक पास अब फिल्म इमली की शूटिंग के लिए समय नहीं हैं। साथ ही कंगना रनौत ने आगे कहा कि मेरी इस बारे में अनुराग बासु से बात हो चुकी है।

साथ ही उन्होंने कहा, कि मुझे बहुत बुरा लग रहा है क्योंकि इमली का हिस्सा बनकर मैं अपने सबसे पहले निर्देशक के साथ काम करने वाली थी, लेकिन मैं कुछ हफ्तों में अपनी आने वाली फिल्म पंगा की घोषणा करने वाली हूं। अनुराग बसु ने मेरी परिस्थिती को समझा है इसल्ए उनका धन्यवाद। बता दें कि कंगना रनौत जल्द ही प्रकाश कोवेलामुडी द्वारा निर्देशित फिल्म मेंटल है क्या में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव अहम भूमिका में नजर आएंगे।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये