मुंबई पुलिस ने कंगना रनौत को भेजा समन तो ये रहा एक्ट्रेस का रिएक्शन

1 min


कंगना रनौत

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल को मुंबई पुलिस ने नोटिस जारी कर अगले हफ्ते पूछताछ के लिए बुलाया है. दरअसल मुंबई पुलिस ने उन्हें ये नोटिस सांप्रदायिक तनाव और सामाजिक द्वेष फैलाने के मामले में अपना बयान दर्ज कराने के लिए दिया है.

कंगना रनौत

इसके बाद एक्ट्रेस ने ट्विट कर लिखा कि ‘जुनूनी पेंगुइन सेना… महाराष्ट्र के पप्पूप्रो, बहुत याद आती है क-क-क-क-क कंगना, कोई बात नहीं जल्दी आ जाऊंगी.’ उन्होंने ‘महाराष्ट्र सरकार’ को पप्पु प्रो कहा.

आपको बता दें कि हाल ही में कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली के खिलाफ बांद्रा कोर्ट में बॉलिवुड के कास्टिंग डायरेक्टर साहिल अशरफ सैयद ने सांप्रदायिक तनाव और सामाजिक द्वेष फैलाने वाले बयानों के आधार पर कोर्ट में याचिका दायर की थी. इसमें यह भी कहा गया कि कंगना रनौत ने बॉलीवुड को बदनाम करने की कोशिश की, वह हिंदू और मुस्लिम कलाकारों के बीच नफरत फैला कर रही हैं.

कंगना रनौत की वीडियो सेशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें उनके भाई की शादी की रस्में चल रही है. इसमें पंडित उनसे कहता है कि वह शगुन के तौर पर दुल्हन को पैसे दें. इस पर मजाकिया अंदाज में कंगना रनौत मंडयाली भाषा में कहती हैं ‘कोई पैसे देआ, पैसे ता मैं लेंदे नी हैं. उनके कहते ही वहां आसपास लोग  ठहाके लगाते हैं और खुद कंगना भी हंसने लगती हैं.

 

हाल ही में एक्ट्रेस ने एक ट्वीट किय़ा था. जिसमें उन्होॆंंने  सिंगल यूज प्लास्टिक के प्रति जागरूकता फैलाई. कंगना ने  इस ट्विट में कहा, “हिमाचल प्रदेश आइए लेकिन प्लास्टिक खासकर के खाली बोतल और चिप्स के पैकेट जैसे सिंगल यूज प्लास्टिक को  चारों तरफ न फेंके. यह खूबसूरत घाटी कुछ दिनों में बड़ा कचरा का ढेर बन सकता है, अगर वहां असंवेदनशील लोग जाए तो  कृपया ऐसा मत करें.” वर्कफ्रंट की बात करे तो वो बहुत जल्द ही  फिल्म ‘थलाइवी’ में नजर आने वाली हैं. ये फिल्म जयललिता की बायोपिक फिल्म है.


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये