समर कलैक्शन के लॉन्च पर कंगना ने लड़कियो के लिए कही ये बात

1 min


बीते रोज मुंबई में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने ‘मेलांज बाई लाइफस्टाइल’ की समर कलैक्शन को लॉन्च किया इस मौके पर कंगना से जब विकास बहल पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोपों के बारे में पूछा गया तो कंगना ने कहा कि महिलाओं को अपनी बात जरूर रखनी चाहिए और किसी भी तरह के उत्पीड़न के खिलाफ आवाज उठानी चाहिए। कंगना ने कहा, “यह एक बेहद गंभीर मुद्दा है। मैं बस इतना ही कह सकती हूं कि जो महिला भी इस तरह की स्थिति का सामना करती है, उसके लिए इस बारे में सामने आकर बोलना बहुत साहसिक काम है।” अगर महिलाएं इस तरह की स्थिति का सामना करती हैं तो उन्हें इस बारे में बात करने के लिए प्रोत्साहित करना चाहिए और उन्हें उनके परिवार, परिवेश और सहकर्मियों द्वारा शर्मिदगी का अहसास नहीं कराना चाहिए।

कंगना ने हालांकि यह भी कहा, की “कहानी का दूसरा पक्ष भी होगा। अधिकारी और प्रशासन तय करेंगे कि सही क्या है? लेकिन लोगों को अपनी बात जरूर रखनी चाहिए, चाहे वे सही हों या गलत।”

बता दें कि कंगना रनौत फिल्म रानी लक्ष्मीबाई के लिए खास तैयारी कर रही है और वह इस रोल को जीवंत बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती. इसलिए फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले उन्होंने इस कैरेक्टर के लिए अभी से तैयारी शुरू कर दी है।

Kangana Ranaut
Kangana Ranaut
Kangana Ranaut
Kangana Ranaut
Kangana Ranaut
Kangana Ranaut
Kangana Ranaut
Kangana Ranaut
Kangana Ranaut
Kangana Ranaut
SHARE

Mayapuri