कंगना रनौत नारकोटिक्स ब्यूरो की मदद करने को भी तैयार, खुद को बताया केस के लिए मददगार

1 min


कंगना रनौत अक्सर अपनी बयानबाज़ी के कारण सुर्ख़ियो में बनी रहती हैं। अब या तो कंगना खबरों से दूर नही रहना चाहतीं या खबरें ही कंगना का पीछा नही छोड़ पातीं।

हाल ही में कंगना ने ट्विटर पर आर पार की लड़ाई का ऐलान कर दिया है। कंगना रनौत ने कहा –

मैं नारकोटिक्स ब्यूरो की मदद करना चाहूंगी, लेकिन मुझे केन्द्र सरकार से सुरक्षा की दरकार है। मैंने न केवल अपने कॅरियर को बल्कि अपने जीवन को भी खतरे में डाल दिया है। सुरक्षा इसलिए चाहिए क्योंकि जिस तरह सुशांत कुछ डर्टी सीक्रेट्स जान गया था, इसलिए उसे मार दिया गया।

 

कुछ और ट्वीट्स के ज़रिए भी कंगना ने बॉलीवुड से जुड़े कई खुलासे किए। उन्होंने बॉलीवुड के अपने शुरुआती दिनों के बारे में भी बताया-

मैं उस वक्त नाबालिग थी। मेरा मेंटर ही मेरा शोषक बन गया था। उसने मेरे ड्रिंक्स में नशा मिलाकर मुझे पुलिस में जाने से रोकने की कोशिश की। जब मैं सफल हो गई और मुझे फेमस फिल्मी पार्टियों में एंट्री मिली तो सबसे चौंकाने वाली और भयावह दुनिया मेरे सामने आई जिसमें ड्रग्स, अय्याशी और माफिया सब कुछ था।

 

कंगना रनौत ने उनकी सुरक्षा के लिए ट्रेंड कर रहे एक हैशटैग #कंगना राणावत को सुरक्षा दो को भी अपने एक ट्वीट के साथ शेयर कर प्रधानमंत्री मोदी से उनकी सुरक्षा के लिए गुज़ारिश की और खुद को इस केस के लिए काफी मददगार बताया।

 


Like it? Share with your friends!

Niharika jain

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये