उर्मिला मातोंडकर को ‘सॉफ्ट पॉर्न स्टार’ कहने के बाद कंगना रनौत ने अपना बचाव करते हुए सनी लियोनी को भी किया शामिल।

1 min


हाल ही में उर्मिला मांतोडकर को कंगना रनौत ने सॉफ्ट पॉर्न स्टार कहा था जिसके बाद से ही इस मुद्दे को लेकर ज़ुबानी जंग चालू है।लेकिन कंगना भी हार मानने वालो में से नही है।कंगना पलटवार करने से बिल्कुल पीछे नही हटती हैं।

कंगना का नया ट्वीट और सामने आया है , जिसमें वह अपने इसी बात पर अपना पक्ष रखते नजर आ रही हैं। कंगना ने ट्वीट करते हुए लिखा, “उदार लोगों की इस टोली ने उस वक्त वर्चुअली एक जाने-माने लेखक की तीव्र आलोचना कर उन्हें चुप करवा दिया था, जब उन्होंने सनी लियोनी को रोल मॉडल बनाए जाने की बात पर आपत्ति जताई थी। आगे चलकर सनी को इंडस्ट्री व पूरे देश ने एक कलाकार के तौर पर स्वीकार किया। अचानक से इन फर्जी नारिवादियों को पॉर्न स्टार होना अपमानजनक कैसे लगने लगा है।”

कुछ दिन पहले ही एक टेलीविजन चैनल में इंटरव्यू देने के समय कंगना ने उर्मिला के उस बयान पर अपनी बात  रखी , जिसमें अभिनेता उर्मिला ने कहा था कि बॉलीवुड को ड्रग माफिया के नाम पर बदनाम करने के पीछे उनका क्या मकसद है? इस पर कंगना ने सीधा जवाब देते हुए कहा कि उर्मिला अपने संघर्षों का मजाक बना रही हैं. साथ ही कंगना ने उर्मिला को ‘सॉफ्ट पॉर्न स्टार’ भी बताया।.

और जब बात या बच्चन की आयी थी तब एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बॉलीवुड में ड्रग्स इस्तेमाल और जया बच्चन को लेकर कहा था कि ,”पूरा देश ड्रग्स के खतरे का सामना कर रहा है और कंगना रनौत भी जानती हैं कि उनका गृह राज्य हिमाचल प्रदेश से ही ड्रग्स निकलता है.। इस के आलावा भी एक न्यूज चैनल को इंटरव्यू देते हुए उर्मिला ने कहा था कि कंगना को याद करना चाहिए कि जया बच्चन फिल्म इंडस्ट्री में उस वक्त से हैं, जब कंगना पैदा नहीं हुईं थी।

लकिन यह जंग यहाँ ख़तम नहीं होती है कंगना रनौत ने इसका भी शानदार जवाब दिया कहा, ”मुंह बनाते हुए, मेरे संघर्षों का मजाक उड़ाते हुए और मुझे इस तथ्य के आधार पर हमला करते हुए कि मैं बीजेपी को टिकट के लिए खुश करने की कोशिश कर रही हूं. ठीक है, मेरे लिए यह जानने के लिए एक जीनियस होना जरूरी नहीं है कि टिकट लेना बहुत मुश्किल है।


Like it? Share with your friends!

Niharika jain

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये