कंगना रनौत ने फिल्म धाकड़ से एजेंट अग्नि का जारी किया लुक

1 min


कंगना

एक्ट्रेस कंगना रनौत के प्रशंसक उनकी अगली बॉलीवुड फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। रजनीश घई निर्देशित फिल्म ‘धाकड़’ की शूटिंग चल रही है। अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कंगना ने खुद का लुक शेयर किया, जिसमें वह अग्नि नामक एक एजेंट की भूमिका में नज़र आने वाली हैं ।

तस्वीर में, उन्हें एक ऑल-ब्लैक के अटायर पहने हुए देखा जा सकता है जिसमें उनके हाथ एक बंदूक दिखाई दे रही है। साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, “वे उसे अग्नि … बहादुर एक हैशटेग धाकड़ कहते हैं। मैं कहती हूं कि वह मेरी मौत की देवी भैरवी का चित्रण है … # धाकड़।”

अभी हाल ही में, अभिनेत्री ने अपनी फिल्म के बारे में एक अपडेट शेयर किया और कहा कि एक्शन दृश्यों की लागत 25 करोड़ रुपये से अधिक है। इतना ही नहीं, बल्कि उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए अपने निर्देशक की भी प्रशंसा की।

उसने लिखा, “ऐसा कभी नहीं देखा कि कोई डायरेक्टर रिहर्सल को इतना समय और महत्व देता हो। कल रात से अबतक के सबसे बड़े एक्शन सीक्वेंस को शूट किया जाएगा, लेकिन मैं इतने बड़े प्रिपरेशन को देखकर हैरान हूं। कितना कुछ सीखने को मिल रहा है। एक एक्शन सीक्वेंस पर ही 25 करोड़ से अधिक खर्च किये जा रहे हैं।”

कंगना के पास बहुत सारी फिल्में हैं, जिनमें शामिल हैं – ‘तेजा,’ ‘थलाइवी,’ ‘मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लीजेंड ऑफ दिद्दा’ और एक राजनीतिक ड्रामा जिसमें वह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाती नजर आएंगी।


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये