कंगना ने खुद को क्षत्राणी बताया तो अनुराग बोले- बस एक तू ही है बहन – इकलौती मणिकर्णिका । तू ना चार पाँच को ले के चढ़ जा चीन पे, कंगना ने दिया करारा जवाब।

1 min


कंगना रनौत इन दिनों सुर्खियों से हटने का नाम ही नही ले रही है।पूरा बॉलीवुड कंगना के खिलाफ़ हो चला है।हर दिन कंगना के किसी न किसी से पंगा हो रहा है।अब उनके खोलाफ़ बोलने वालों में अनुराग कश्यप का नाम भी जुड़ गया है।अनुराग भी कंगना के साथ ज़ुबानी जंग में उतार आये हैं।

दरअसल,कंगना के क्षत्राणी वाले ट्वीट पर अनुराग ने कंगना पर निशाना बनाया और उनको चीन पर चढ़ाई करने को कहा।कंगना तो ज़ाहिर है पीछे हटने वालों में से नही है,जन्होने भी अनुराग को जवाब देते हुए उन्हें मंदबुद्धि कह दिया।इससे पहले भी कंगना और अनुराग आपस मे ट्विटर पर भिड़ चुके हैं।

Anurag Kashyap reveals about teaming up with Kangana Ranaut - entertainmentकंगना ने ट्वीट करते हुए अनुराग से यह सवाल भी पूछा है कि वे दोनों जब अच्छे दोस्त थे, तब तो अनुराग काफी इंटेलिजेंट थे, फिर उनकी वह चतुराई कहां गई, जो उन्होंने इस तरह का बयान दिया है।

इस ट्वीट जंग से पहले इन दोनों का आमना सामना ढाई महीने पहले जुलाई में हुआ था। उस वक़्त अनुराग ने कंगना का एक इंटरव्यू क्लिप शेयर करते हुए लिखा था- कल कंगना का इंटरव्यू देखा। एक समय में मेरी बहुत अच्छी दोस्त हुआ करती थी। मेरी हर फ़िल्म पे आके मेरा हौसला भी बढ़ाती थी। लेकिन इस नयी कंगना को मैं नहीं जानता। और अभी उसका यह डरावना इंटर्व्यू भी देखा जो मणिकर्णिका की रिलीज़ के बिलकुल बाद का है।

 

 


Like it? Share with your friends!

Niharika jain

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये