कंगना रनौत ने कोरोना रिकवरी को फोल्स रिकवरी कहा है

1 min


Kangana Ranaut

अभिनेत्री कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने कोरोना वायरस से रिकवर होने के प्रोसेस के बारे में बात की है।

कंगना ने कहा- “अपनी कोरोना की जर्नी के बारे में बताते आई हूं जो मेरी उससे फाइट रही है। आज मैं आपको कोरोना के अगेंस्ट जो मेरी रिकवरी रही है उसके बारे में बताऊंगी। जैसे सर्दी जुकाम होता है वैसी ही मेरा ऐसा ही कोरोना को लेकर एक्सपीरिएंस किया। कोरोना की जो रिकवरी है उसमें मैंने बहुत ही शौकिंग एक्सपीरिएंस किया, इससे पहले नहीं किया था। एक बार मेरा एक्सीडेंट हुआ तो मेरी टांग टूट गई थी तो मैं कुछ समय के बाद मैं रिकवर करने लगी थी और धीरे धीरे ठीक हो रही थी।”

उन्होंने आगे कहा- “लेकिन कोरोना एक फोल्स रिकवरी कराता है। जब मेरा टेस्ट नेगेटिव आया उसके दो दिन बाद ही मुझे लगा कि मैं 100 परसेंट रिकवर कर चुकी हूं। दोस्तों से बात करती, वर्क आउट करती। पर जैसे ही मैं घर से बाहर काम के लिए निकली मुझे ऐसा लगा कि विकनेस हो रही है। वापस बेड पर लेट रही हूं। खासी शुरू हो जाती है। कोरोना फोल्स रिकवरी की होप दे रहा है।”

उन्होंने आगे क्या कुछ कहा आईये सुनते हैं इस वीडियो में-

वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना की थलाइवी रिलीज होने के लिए तैयार है। इसके अलावा वो फिल्म धाकड़ और तेजस में भी नजर आएंगी। एक अन्य फिल्म में वो पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका में भी दिखेंगी।

SHARE

Pragati Raj