Advertisement

Advertisement

कंगना रनौत ने प्रेस संस्थाओं को भेजा लीगल नोटिस, कहा- 24 घंटे में हटाओ बैन

0 22

Advertisement

कंगना रनौत ने अब एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट गिल्ड और प्रेस क्लब ऑफ इंडिया को एक लीगल नोटिस भेजा है। इस नोटिस में डिमांड की गई है कि एक्ट्रेस के ऊपर से बैन हटाया जाना चाहिए अन्यथा इसके गंभीर परिणाम पत्रकार को झेलने पड़ सकते हैं।

बता दें कि सबसे पहले एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट्स गिल्ड ने कंगना का बहिष्कार किया था। इसके बाद मुंबई प्रेस क्लब और प्रेस क्लब ऑफ इंडिया ने भी एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट्स गिल्ड के फैसले का समर्थन किया था। हाल ही में रंगोली ने कंगना का वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया था। इस वीडियो में कंगना ने साफ कहा था कि वो माफी नहीं मांगने वालीं।

दरअसल, हाल ही में कंगना रनौत ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ के गाने ‘वखरा स्वैग’ की प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी। इस दौरान एक पत्रकार के साथ उनकी बहस हो गई थी जो बाद में काफी बढ़ गई थी। खबरों के मुताबिक, कंगना ने पत्रकार से कहा, ‘तुम तो हमारे दुश्मन बन गए हो यार। बड़ी घटिया बातें लिख रहे हो। कितनी ज्यादा गंदी-गंदी बातें लिख रहे हो। इतना गंदा सोचते कैसे हो।’

पत्रकार द्वारा इस बात का विरोध करने पर कंगना ने कहा, ‘तुम्हारे लिए ऐसा करना ठीक है? तुमने कहा कि मैं जिंगोस्टिक महिला हूं, जिसने मणिकर्णिका बनाई है। क्या राष्ट्रवाद पर फिल्म बनाकर मैंने कोई गलती कर दी?’ इसके बाद कंगना रनौत की काफी निंदा शुरू हो गई और सोशल मीडिया पर इस बर्ताव के लिए कंगना से माफी की मांग होने लगी’।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply