कंगना रनौत की नई फिल्म “तेजस ” एक नए अंदाज़ के साथ,पहली बार फाइटर पायलट के रोल में दिखेंगी कंगना, दिसंबर में टेक ऑफ।

1 min


सुशांत सिंह की मौत के बाद कंगना आज कल काफी चर्चाओं में है, वैसे तो कंगना खुद को कभी चर्चाओं से दूर नही रख पाती लेकिन सुशांत सिंह के केस को लेकर कंगना एक अहम भूमिका निभा रही हैं। कंगना ने इन दिनों काफी लोगों के दिलो में अपनी एक अलग जगह भी बना ली है। सुशांत के केस के बाद से लोगों का गुस्सा फ़िल्म इंडस्ट्री के ऊपर फूट रहा है, ऐसे में लोगों का फ़िल्म इंडस्ट्री के ही खिलाफ एक्टर और एक्ट्रेस से लगाव होना जाहिर है। कंगना ने अपनी धमाकेदार एक्टिंग से हमेशा ही दर्शकों का दिल जीता है, कंगना की सभी फिल्मों को उनके फैंस ने बेहद प्यार दिया है।

हमेशा अपने किरदार से एक अलग छवि बनाने वाली कंगना इस बार कुछ नया लेकर आ रही हैं। अपनी आने वाली फिल्म में कंगना 15 साल के अपने करियर में पहली बार एक फाइटर पायलट के रोल में नज़र आएंगी, और ये कहना गलत नही होगा कि हमेशा की तरह कंगना अपनी रियलिस्टिक एक्टिंग से इस किरदार में चार चांद लगा देंगी।

 कंगना ने लिखा,

“#Tejas दिसंबर में उड़ान भरेगा. भारतीय वायु सेना के जांबाज पायलटों को समर्पित इस शानदार कहानी का हिस्सा बनकर गर्व महसूस कर रही हूं. जय हिंद.”

कंगन अपनी फिल्म ‘तेजस’ के साथ आसमान में उड़ने को पूरी तरह तैयार हैं। कंगना हमेशा ही अपने किरदार से कुछ नया दिखती हैं। ऐसा पहली बार है जब कंगना को वायु सेना के पायलट की वर्दी में देखा गया है। फाइटर जेट ‘तेजस’ के साथ खड़ी कंगना एक रियल फाइटर की तरह ही दिख रही हैं।

कंगना कहती है, मुझे इस वर्दी को पहनकर गर्व महसूस हो रहा है।

 

Image

कंगना ने अपने Official ट्विटर एकाउंट से ट्वीट कर अपनी आने फ़िल्म ‘तेजस’ की झलक दिखाई। कंगना ने कहा, मुझे उम्मीद है कि हम इस फ़िल्म के साथ आज की जनरेशन में देशभक्ति के लिए प्यार पैदा करेंगे।

कंगना अपनी एक और फ़िल्म Thalaivi में भी नजर आएंगी जो तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जय ललिता की बायोपिक है।


Like it? Share with your friends!

Niharika jain

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये