कंगना रनौत ने साल 2006 से अबतक का अपना ट्रांसफॉर्म वीडियो शेयर किया

1 min


transform

साल 2006 में अपने करियर की शुरूआत करते वाली अभिनेत्री कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर अपने अबतक के ट्रांसफॉर्म वीडियो की झलक शेयर की है। ये वीडियो उनके फैंस द्वारा बनाया गया जिसे कंगना ने रविवार को शेयर किया। वीडियो में आप कंगना को साल दर साल चेंज होते हुए देख सकते हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए कंगना ने लम्बा कैप्शन भी लिखा है।

कैप्शन में लिखा- “मेरी बहन ने ये देखा कि एक फैन के द्वारा बनाया गया वीडियो मेरे चेहरे पर स्माइल ले आया। फिल्म इंडस्ट्री में ग्रोनअप होना ऐसा ही होता है। मैं माइनर थी जब मैंने काम करना शुरू किया था। मुझे बहुत सहना पड़ा था क्योंकि उस उम्र में मुझे स्कूल में होना चाहिए था पढ़ाई करनी चाहिए थी लेकिन मैं खेलने और पढ़ने की जगह स्ट्रगल कर रही थी अपना करियर बनाने के लिए बिना माँ बाप के और फिल्म इंडस्ट्री के प्रोपर गाइडेंस के बिना। 16 साल की उम्र से स्ट्रगल कर एक दसक पूरा कर लिए है मैंने। मैं एक बार फिर 34 की उम्र से शुरूआत कर सकती हूं। मैं अपना स्टूडियो शुरू कर एक सक्सेसफुल फिल्ममेकर बनकर क्योंकि मेरे पास टाइम है।”

उन्होंने आगे कहा- “मैं गीता में कृष्णा की कही बातों में बहुत बिलीव करती हूं। हमारे साथ जो भी बुरा होता है उसमें कोई न कोई अच्छाई जरुर छुपी है। और जो कुछ भी अच्छा है उसमें थोड़ा बहुत बुरा भी होता ही है। हम इसे देख पाते हैं या नहीं पर ऐसा होता है। वैसे वीजियो के लिए धन्यवाद।”

कंगना के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म थलाइवी रिलीज़ के लिए तैयार है। इसके अलावा वो फिल्म धाकड़ में ऐजेंट अग्नी की भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्म में विलन का किरदार अर्जुन रामपाल प्ले करेंगे। वहीं वो फिल्म तेजस में फाइटर पायलेट का किरदार निभाएंगी। इन फिल्मों के अलावा वो इंदिरा गाँधी की भूमिका में फिल्म Emergency में दिखेंगी, इस फिल्म में किरदार निभाने के साथ साथ वो फिल्म को डायरेक्ट भी करने वाली हैं।

 


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये