कंगना रनौत ने शेयर किया जयललिता की बायोपिक ‘Thalaivi’ से अपना नया लुक

1 min


कंगना रनौत ने शेयर किया ‘थलाइवी’ (Thalaiviका नया लुक

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों जयललिता की बायोपिक को लेकर चर्चा में बनी हुईं हैं। कंगना इस समय ‘थलाइवी’ (Thalaivi) की शूटिंग में बिजी हैं। कुछ दिनों पहले फिल्म का टीज़र वीडियो रिलीज होने पर कंगना सुर्खियों में आ गईं थीं और फिल्म में उनके लुक को लेकर उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया था। वहीं, अब फिल्म ‘थलाइवी’ से कंगना कनौत का एक और लुक सामने आया है, जिसमें वो क्लासिकल डांसर के तौर पर नज़र आ रही हैं।

क्लासिकल डांसर के लुक में दिखीं कंगना रनौत

आपको बता दें कि फिल्म ‘थलाइवी’ (Thalaivi) दिग्गज राजनेता और पूर्व अभिनेत्री कंगना रनौत की जिंदगी पर आधारित है। दिवंगत जयललिता की बायोपिक में उनके जीवन के सभी पहलुओं को कवर करने की कोशिश की जा रही है। कंगना ने जो फोटो पोस्ट की है, उसमें वो एक क्लासिकल डांसर के तौर पर नज़र आ रही हैं। फोटो में उनका मेकअप बेहतरीन है। कंगना इसमें कमाल की लग रही हैं और उनका वजन भी बढ़ा हुआ नज़र आ रहा है।

इस फोटो में उनके साथ एक महिला भी नज़र आ रही हैं. कंगना रनौत ने अपनी पोस्ट में इनके बारे में भी लिखा है। उन्होंने लिखा, मारिया शर्मा को फिल्म इंडस्ट्री में 50 साल हो गए हैं, बधाई। लेजेंडरी हेयर स्टाइलिस्ट जिन्होंने हेमा मालिनी, शर्मिला टैगोर, हेलेन औऱ मनीषा कोईराला जैसे दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है। ‘थलाइवी’ (Thalaivi) के सेट पर उन्होंने अपना 50वां साल पूरा किया हैं।

20 जून को रिलीज होगी ‘थलाइवी’

बता दें कि कंगना रनौत के साथ मारिया ने फिल्म वो लम्हे, वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई जैसी फिल्मों में काम किया है। फिल्म ‘थलाइवी’ का निर्देशन ए.एल.विजय कर रहे हैं और इसका प्रोडक्शन शैलेश आर. सिंह ने किया है। ये फिल्म 26 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

ये भी पढ़ें- Sunny Leone ने फैन को ‘सेल्फी ‘ लेने से किया इंकार ,वजह बताई…

Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये