सोनू सूद ने अचानक छोड़ी ‘मणिकर्णिका’, कंगना ने लगाए बड़े आरोप

1 min


फिल्म अभिनेता सोनू सूद ने अचानक कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका छोड़ दी है। मीडिया में हर तरफ इस बात की चर्चा हो रही है। खबरों के मुताबिक कंगना रनौत से अनबन के बाद सोनू सूद ने इस फिल्म से खुद को अलग कर लिया है। अब कंगना ने इस पूरे विवाद पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

आपको बता दें, कि इस फिल्म में सोनू सूद मराठा सेना के कमांडर सदाशिव का किरदार निभा रहे थे। कंगना रनौत ने एक इंटरव्यू में बताया कि – मैं और सोनू पिछले एक साल से मिले नहीं है। सोनू अपने प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं। उन्होंने हमें जो डेट्स दी थीं, उन पर भी वो सेट पर नहीं आए। फिल्म के मेकर्स ने उन्हें फिल्म दिखाई और उन्हें पैचवर्क के लिए कहानी सुनाई। सोनू ने लेकिन मुझसे मिलने से इंकार कर दिया।

सोनू पर आरोप लगाते हुए कंगना ने कहा- वो एक महिला डायरेक्टर के अंडर काम नहीं करना चाहते हैं। मणिकर्णिका की पूरी टीम को मुझ पर भरोसा है लेकिन ऐसा लग रहा है कि सोनू को न तो मुझ पर भरोसा है और न ही मेरे लिए डेट्स हैं। वहीं, बदतमीजी के आरोप पर कंगना ने कहा-  मैं सोनू से पिछले एक साल से मिली ही नहीं हूं तो मैं उनसे बदतमीजी कैसे कर सकती हूं।

इसके बाद सोनू सूद ने अपने प्रवक्ता के ज़रिए एक बयान जारी किया और फिल्म छोड़ने के पीछे अपना पक्ष रखा है। उनके प्रवक्ता के मुताबिक सोनू अभी रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिम्बा’ की शूटिंग कर रहे हैं और उनसे कंगना ने ‘मणिकर्णिका’ के कुछ हिस्सों की दोबारा शूटिंग करने के लिए कहा था।

सोनू फिलहाल रणवीर सिंह स्टारर ‘सिंबा’ की शूटिंग कर रहे हैं जिसके लिए उन्होंने अपनी दाढ़ी बढ़ाई हुई है, जबकि ‘मणिकर्णिका’ के लिए उन्हें क्लीन शेव होने के लिए कहा गया। सोनू ने फिल्म निर्माता से ‘सिम्बा’ की अपनी शूटिंग पूरी कर लेने के बाद ‘मणिकर्णिका’ के हिस्सों की फिर से शूटिंग के लिए कहा, लेकिन बात नहीं बनी और उन्होंने इसे छोड़ने का फैसला कर लिया।

आपको बता दें, कि सोनू सूद फिल्म में मराठा सेना के कमांडर सदाशिव का किरदार निभा रहे थे। अब उनकी जगह जीशान अयूब को साइन किया गया है। कंगना इस पर कहती हैं जब मैंने आखिरी बार उनसे बात की थी तब उन्होंने कहा था कि मैं किसी नए कलाकार के साथ अपनी फिल्म बना सकती हूं।

कंगना के मुताबिक, जब मैंने जीशान अयूब को फिल्म की कहानी सुनाई। जब सोनू को इस बात का पता चला तो उन्होंने तुरंत हमारे स्टूडियो से बात की और अपनी डेट्स दे दीं। हालांकि तब तक काफी देर हो चुकी थी। जीशान ने भी हमें अपनी डेट्स दे दी थीं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये