कंगना रनौत ने अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू पर साधा निशाना

1 min


कंगना, तापसी, अनुराग

बॉलीवुड फिल्ममेकर अनुराग कश्यप और अभिनेत्री तापसी पन्नू के घर IT Department ने छानबीन की थी। इन दोनों की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। हर मुद्दे पर बोलने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत इस मुद्दे पर कैसे चुप रहती। उन्होंने भी दोनों सिलेब्रीटि पर तंज कसते हुए एक ट्वीट किया है।

कंगना ने ट्वीट में लिखा है- “जो चोर होते हैं वो सिर्फ़ चोर होते हैं, जो मातृभूमि को बेचकर उसके टुकड़े करना चाहते हैं वो सिर्फ़ ग़द्दार होते हैं, और जो ग़द्दारों का साथ देते हैं वो भी चोर होते हैं… क्यूँकि चोर चोर मौसेरे भाई होते हैं। और जिससे चोरों को डर लगता है। वो साधारण मानव नहीं नरेंद्र मोदी होता है।“

उन्होंने एक अन्य ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने लिखा है- “ये सिर्फ टैक्सचोर नहीं बल्कि ब्लैक मनी का बहुत बड़ा लेन-देन हुआ है. क्या उन्हें शाहीनबाग दंगो या गणतंत्र दिवस हिंसा को भड़काने के लिए वह पैसा मिला था… ब्लैक मनी कहां से आई और कहां भेजी गई, जिसका कोई हिसाब नहीं है?”

छानबीन में कई चीजें सामने आई है। अबतक 350 करोड़ रुपय की टैक्स चोरी और 300 करोड़ रुपय की हेराफेरी करने का खुलासा किया गया है। तापसी पन्नू के घर से 5 करोड़ की कैश रिसिप्ट बरामद की गई है जिसकी जांच चल रही है।

रेड के दौरान 7 लॉकर्स के बारे में भी पता चला है जिसे IT Department ने सील कर दिया है। साथ ही 20 करोड़ रुपय की गड़बड़ी की बात सामने आ रही है। IT Department ने 3 मार्च पर एक प्रेस रिलीज की थी जिसमें 2 बड़े फिल्म प्रोडक्शन हाउस, एक एक्ट्रेस और मुंबई की 2 टैलेंट मैनेजमेन्ट कंपनी पर छापेमारी की गई है। मुंबई, दिल्ली, पुणे और हैदराबाद में कुल 28 जगहों पर छापेमारी की गई है।


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये