अभिनेत्री कंगना रनौत हुई कोरोना संक्रमित, पोस्ट कर दी जानकारी

1 min


कंगना

अभिनेत्री कंगना रनौत कोरोना से संक्रमित हो चुकी हैं। इसकी जानकारी उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए दी है। कंगना ने खुद को होम क्वरंटाइन कर लिया है।

तस्वीर में कंगना को ग्रीन कलर के कुर्ती सलवार पहने मेडिटेशन की मुद्रा में देखा जा सकता है। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन भी लिखा।

कंगना ने लिखा- “मैं पिछले कुछ दिनों से अपनी आंखों में हल्की जलन के साथ थका हुआ और कमजोर महसूस कर रही थी, हिमाचल जाने की उम्मीद कर रही थी इसलिए कल मेरा टेस्ट हुआ और आज नतीजा आया कि मैं पॉजिटिव हूं।”

उन्होंने आगे लिखा- “मैंने खुद को होम क्वरंटाइन कर दिया है। मुझे कोई आईडिया नहीं था कि ये वायरस मेरे बॉडी में पार्टी कर रहा है। अब जबकी मुझे ये पता है मैं इसे खत्म कर दूंगी। आप लोग किसी को भी अपने ऊपर पावर मत दीजिए। अगर आप डरते हो तो ये आपको औऱ डराएगा। चलों मिलकर इस कोरोना को खत्म करें। ये कुछ नहीं बस कुछ समय के लिए आया एक छोटा का प्लू है जो कुछ लोगों को परेशान कर रहा है। हर हर महादेव।”

आपको बता दें कि कुछ समय पहले ही कंगना रनौत का ट्विटर हैंडल सस्पेंड कर दिया गया है। वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना फिल्म थलाइवी के साथ साथ धाकड़ और तेजस में भी नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वो एक फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिया गांधी की भूमिका निभाएंगी।

 

SHARE

Pragati Raj